Move to Jagran APP

आज बंद रहेंगे पटना के अधिकांश प्राइवेट स्कूल

भारत बंद के मद्देनजर सोमवार को राजधानी के अधिकांश प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 07:00 AM (IST)
आज बंद रहेंगे पटना के अधिकांश प्राइवेट स्कूल

पटना । भारत बंद के मद्देनजर सोमवार को राजधानी के अधिकांश प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे। सीबीएसई स्कूलों के संगठन पाटलिपुत्र सहोदय ने इसकी घोषणा की है। संगठन के पूर्व सचिव डॉ. सीबी सिंह एवं कोषाध्यक्ष एके नाग ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों के आह्वान पर सोमवार को बंद आयोजित किया गया है। विभिन्न संगठनों के बंद को देखते हुए बच्चों की सुरक्षा के लिए स्कूलों को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। उधर संत माइकल हाईस्कूल के प्राचार्य फादर आर्मस्ट्रांग एवं बीडी पब्लिक स्कूल के निदेशक शिव बिहारी राय ने कहा कि सोमवार को स्कूल बंद रहेंगे। बिहार पब्लिक स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. डीके सिंह एवं प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्मायल अहमद ने भी निजी स्कूलों को बंद रखने की घोषणा की है।

loksabha election banner

--------

पीयू को बंद कराएंगे विभिन्न छात्र :

पटना : भारत बंद को सफल बनाने के लिए विभिन्न छात्र संगठनों ने लंगर टोली स्थित अजय भवन में रविवार की शाम बैठक की। इसमें एनएसयूआइ, एआइएसएफ, आइसा, छात्र राजद, एआइडीएसओ और एसएफआइ के प्रतिनिधि मौजूद थे। एआइएसएफ के राज्य अध्यक्ष रंजीत पंडित ने बताया कि सोमवार की सुबह आठ बजे ही पटना यूनिवर्सिटी के दरभंगा हाउस से बंद प्रारंभ होगा। इसके बाद पटना कॉलेज, वाणिज्य महाविद्यालय, साइंस कॉलेज सहित पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के सभी कॉलेज बंद कराए जाएंगे। मौके पर एआइएसएफ के राज्य सचिव सुशील कुमार, आइसा के राज्य अध्यक्ष मोख्तार, छात्र राजद के पीयू अध्यक्ष राहुल यादव, एआइडीएसओ के सरोज कुमार सुमन, सुजीत कुमार, राहुल कुमार, सौरभ वैभव आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.