शेखपुरा, जागरण संवाददाता। शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर में एक अधेड़ की हत्या कर उसकी लाश को चूल्हा में रख दिया गया। गुरुवार की सुबह में लोगों ने जब घटना को देखा तो सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान नालंदा जिले के सारे थाना के चकधी गांव निवासी राज मिस्त्री 50 बर्षीय सनोज कुमार के रूप में की गई है। स्‍थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सुबह में धान के चूल्हे में मिली लाश

स्थानीय लोगों ने बताया कि वे जब सुबह में निकले तो सड़क के किनारे धान के चूल्हे में एक व्यक्ति की लाश को देखा। बाद में कई लोग और जुटे तो उसकी पहचान हो सकी। मृतक सनोज कुमार विश्वकर्मा नगर में ही किराए के मकान में रहता था। चूल्हे में रखी लाश को देखने पर प्रथमदृष्‍टया कोई गंभीर चोट का निशान सामने नहीं आया है। लोगों का मानना है कि अपराधी ने उसकी हत्या करने के बाद लाश को चूल्हे में लाकर बिठा दिया होगा।

घटना का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं

मृतक का अपनी पत्नी और बच्चे से लगातार झगड़ा हो रहा था। पत्नी उससे अलग रह रही थी। हालांकि, इस घटना का मृतक के पारिवारिक जीवन से संबंध सामने नहीं आया है। घटना का कारण भी फिलहाल ज्ञात नहीं है।

मौके पर जमा है लोगों की भारी भीड़

घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है। समाचार भेजे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची है। मौके पर लाश उसी तरह चूल्‍हे में ही पड़ी है। वहां लोगों की भारी भीड़ जमा है।

एम महीने पहले भी हो चुकी हत्‍या

विदित हो कि शेखपुरा के इसी मोहल्‍ले के गौशाला रोड में एक महीने पहले भी एक 50 वर्षीय अंडा विक्रेता की लाश पेड़ से लटकी मिली थी। उस संदिग्ध मौत के मामले के अनुसंधान में कोई खास बात सामने नहीं आई। एक महीने के भीतर दो लोगों की ऐसी मौत से इलाके में भय व्‍याप्‍त हो गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021