Move to Jagran APP

मूनलाइट जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के फाइनल में

संजय गाधी स्टेडियम में आयोजित पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के पहले सेमीफाइनल में मूनलाइट क्लब ने स्टेट बैंक को 1-0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Feb 2018 09:31 PM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 09:31 PM (IST)
मूनलाइट जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के फाइनल में

पटना। संजय गाधी स्टेडियम में आयोजित पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के पहले सेमीफाइनल में मूनलाइट क्लब ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को 1-0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। पटना फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित इस लीग के पहले सेमीफाइनल में एसके मजूमदार, संजीव सिंह, क्षितिज कुमार, दीपक कुमार, रवि कुमार सिंह, सुनील कुमार से युक्त स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की टीम मैदान पर उतरी। हालांकि मूनलाइट की युवा ब्रिग्रेड ने उनका डटकर सामना किया। 19वें मिनट में पहला गोल दागने के लिए राहुल थापा ने सरफराज को पास दिया, लेकिन इसमे कामयाबी नहीं मिली। 29वें मिनट में मूनलाइट के इरफान गोल दागने से चूके। 34वें मिनट में संजीव (स्टेट बैंक) भी ऑफ टारगेट रहे और मध्यातर तक कोई भी टीम गोल नहीं दाग सकी।

loksabha election banner

दूसरे हाफ के 48वें मिनट पर दीपक, 59वें मिनट पर रविशकर सिंह (स्टेट बैंक), 68वें मिनट पर मूनलाइट के मुहम्मद गुलाम गोल दागने में नाकाम रहे। इस तरह निर्धारित समय तक मुकाबला 0-0 पर रहा। फिर साढ़े सात-साढ़े सात मिनट का अतिरिक्त समय दिया गया, जिसमें पहले हाफ के पाचवें (70+5 मिनट) में मूनलाइट के लिए तौकिर खान ने कार्नर के सहारे गोल दाग कर अपनी टीम को 1-0 से जीत दिलाते हुए फाइनल में पहुंचा दिया। शुक्रवार को दूसरा सेमीफाइनल मैच पार्क माउंट पब्लिक स्कूल व पटना एकेडमी के बीच खेला जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.