Move to Jagran APP

बाहुबली MLA अनंत सिंह का कबूनलामा: हां, भोला सिंह मेरा आदमी था, लेकिन गद्दार निकला

कुख्‍यात भोला व उसके भाई की हत्‍या की साजिश रचने के मामले में पुलिस अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में अनंत सिंह ने क्‍या-क्‍या बताया है जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 08:58 PM (IST)
बाहुबली MLA अनंत सिंह का कबूनलामा: हां, भोला सिंह मेरा आदमी था, लेकिन गद्दार निकला
बाहुबली MLA अनंत सिंह का कबूनलामा: हां, भोला सिंह मेरा आदमी था, लेकिन गद्दार निकला

पटना, जेएनएन। बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह इन दिनों मुश्किलों से घिरे हैं। हाल में उनके खिलाफ दो बड़े आरोप लगे हैं। कुछ दिनों पहले पैतृक घर से एके 47 की बरामदगी मामले में वे जेल में हैं। इसके पूर्व उनका एक कथित ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वे अपने पूर्व सहयोगी व कुख्‍यात अपराधी भोला सिंह एवं उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या की सुपारी देते सुने गए थे। इस मामले में अनंत सिंह को दो दिनों की रिमांड पर लेकर पटना पु‍लिस पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान विधायक ने कबूल किया है कि वे भोला सिंह उनका आदमी था, लेकिन गद्दार निकला।

loksabha election banner

अनंत सिंह ने पुलिस को कही ये बातें

सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के दौरान अनंत सिंह ने पुलिस काे बताया कि भोला सिंह पहले उनका आदमी था, लेकिन वह गद्दार निकला। इसके बाद उन्होंने उससे संबंध तोड़ लिया। अनंत सिंह ने भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या की साजिश से इनकार किया। उन्‍होंने कहा कि विवेका पहलवान, भोला सिंह और पुलिस, तीनों मिलकर उन्हें फंसा रहे हैं। पुलिस द्वारा यह पूछे जाने पर कि वायरल ऑडियो में उनकी आवाज है, उन्होंने कहा कि इससे छेड़छाड़ की गई है।

'ना' में दिए अधिकांश सवालों के जवाब

सूत्रों की मानें तो अनंत सिंह ने अभी तक पुलिस के अधिकांश सवालों के जवाब 'ना' में दिए हैं। शनिवार की पूछताछ के बाद अब रविवार को अनंत सिंह से एसएसपी गरिमा मलिक सहित अन्‍य वरीय पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछताछ करने की संभावना है।

यह है मामला

गौरतलब है कि भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या की साजिश मामले में वायरल ऑडियो को लेकर अनंत सिंह, उनके करीबी लल्लू मुखिया, भाई रणवीर यादव, उदय, विकास सहित अन्य के खिलाफ पटना के पंडारक थाने में एफआइआर दर्ज की गई है। इस मामले में बीते एक अगस्त को अनंत सिंह की आवाज की जांच फोरेंसिक लैब में हुई थी, जिसमें दो दर्जन शब्द उनकी आवाज से मैच कर गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.