Move to Jagran APP

नौबतपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, चार पर केस दर्ज

पटना के नौबतपुर के एक गांव में मंगलवार को नाबालिग छात्रा के साथ चार लोगों ने मुंह काला करने की कोशिश की। युवकी के चिल्लाने पर आरोपित उसे छोड़कर फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 03:54 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 03:54 PM (IST)
नौबतपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, चार पर केस दर्ज
नौबतपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, चार पर केस दर्ज

पटना, जेएनएन। पटना में पुलिस कितनी भी मुस्तैद होने की बात कहे पर वारदातें सच बयां कर रही हैं। शहर में लोगों को सुरक्षित रखना पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती बन गई है। राजधानी में सबसे ज्यादा असुरक्षित तो लड़कियां हैं। यहां छेड़खानी के रोज नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को नौबतपुर में एक सोलह साल की नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। लड़की के शोर मचाने पर आरोपित उसे छोड़कर भाग गए। इस मामले में लड़की के बयान पर चार लोगों के ऊपर केस दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

 मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर के एक गांव मंगलवार को एक युवती ने थाने में पहुंचकर दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। युवती ने अपने बयान में कहा कि चार लोग बुरी नियत से उसके घर में घुस गए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। जिस समय आरोपित घर में घुसे उस वक्त पीड़ित अकेली थी। युवती के जोर-जोर से चिल्लाने पर आरोपित उसे उसकी पहचान न बताने की धमकी देते हुए भाग गए। उनके जाने के बाद युवती ने अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने थाने में चार आरोपितों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.