Move to Jagran APP

राजधानी के दीदारगंज से नाबालिग किशोरी तो बाईपास से छात्रा का अपहरण, मची सनसनी

दीदारगंज थाना क्षेत्र से एक नाबालिग किशोरी तो बाईपास थाना क्षेत्र कॉलेज गई छात्रा को भी शादी की नीयत से अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 08:49 AM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 08:49 AM (IST)
राजधानी के दीदारगंज से नाबालिग किशोरी तो बाईपास से छात्रा का अपहरण, मची सनसनी
राजधानी के दीदारगंज से नाबालिग किशोरी तो बाईपास से छात्रा का अपहरण, मची सनसनी

पटना, जेएनएन। दीदारगंज थाना क्षेत्र के खानपुर सोनावां गांव से एक नाबालिग किशोरी के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। 15 मार्च को मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। उधर बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मोहल्ले से कॉलेज गई छात्रा को भी शादी की नीयत से अगवा करने का मामला सामने आया है।

loksabha election banner

बाजार गई और शाम तक नहीं लौटी वापस

अभिभावक ने बताया कि उनकी नाबालिग पुत्री 24 फरवरी को 11 बजे दिन में घर से गौहरपुर बाजार गई थी। शाम तक नहीं लौटी। परिवार एवं रिश्तेदार के यहां खोजबीन करने पर भी कुछ पता नहीं चला। कुछ दिन बाद पता चला कि पुत्री को कन्हैया चौधरी का पुत्र मोनू चौधरी व अन्य बहला-फुसलाकर ले गया है। इसमें मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर निवासी कासो चौधरी व महेंद्र चौधरी सहयोगी हैं। लड़की के पिता जब कौशल कुमार से पूछताछ करने गए तो वह बोला कि मेरे दोस्त मोनू चौधरी ने आपकी पुत्री का परिवार एवं दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण किया है। उसने कहा कि तुम्हारी पुत्री नहीं मिलेगी। लड़की के पिता जब मोनू के घर गए तो उन्हें गाली-गलौज कर भगा दिया गया। पिता का कहना है कि उसने जान मारने की धमकी देते हुए बेटी को भूल जाने की बात कही।

स्वजनों ने जताई अनभिज्ञता

बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मोहल्ला के अभिभावक ने बताया कि उनकी 16 वर्षीया पुत्री किला रोड स्थित महाविद्यालय में 13 मार्च को बारहवीं कक्षा में पढ़ाई करने गई थी। घर विलंब से पहुंचने पर डांटा तो 14 मार्च को तीन बजे गांव का अमित पासवान ले भागा। स्वजनों ने पूछने में इस मामले से अनभिज्ञता जताई। पिता ने लड़की का मोबाइल चेक किया तो उसमें अमित का फोटो मिला। पिता को पूर्ण विश्वास है कि उनकी पुत्री को गांव का अमित ही भगा ले गया है। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.