Move to Jagran APP

Bihar News: सूत का पैसा न देने पर नाबालिग को निर्वस्त्र कर पीटा, परेशान छात्र ने तालाब में कूदकर दे दी जान

राजधानी में नाबालिग के गुंडों से परेशान करने से आत्महत्या करने की खबर से सनसनी फैल गई। मृतक को दो दिन पहले भी कुछ लोगों ने निर्वस्त्र कर पीटा था।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 06:06 PM (IST)
Bihar News: सूत का पैसा न देने पर नाबालिग को निर्वस्त्र कर पीटा, परेशान छात्र ने तालाब में कूदकर दे दी जान

पटना, जेेएनएन। राजधानी में शुक्रवार को पुलिस की शिथिलता का एक और मामला सामने आया है। गुंडों से परेशान एक नाबालिग छात्र ने तालाब में कूद कर जान दे दी है। मामला गर्दनीबाग थाना क्षेत्र का है। खबर से पटना पुलिस में हड़कंप मच गया है। जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। बताया जाता है कि छात्र 'गुंडा बैंक' से परेशान था। मृतक की पहचान रवि कुमार (15) के रूप में हुई है। मामले में किसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

ब्याज पर लिए थे बीस हजार रुपये

मृतक रवि कुमार गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के चितकौरा अंबेडकर चौक का रहने वाला था। रवि के माता-पिता का स्वर्गवास हो चुका है, जबकि उसके साथ 17 साल का भाई भी रहता है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले रवि ने एक दुकान खोलने के नाम पर गुंडा बैंक नाम से सूत के पैसे देने वाले कुछ लोगों से 12 हजार रुपये 20 प्रतिशत ब्याज पर लिए थे।

दो दिन पहले निर्वस्त्र कर पीटा था

ली गई रकम पर आए ब्याज को रवि तय समय पर नहीं दे पा रहा था। इसी को लेकर दो दिन पहले रवि को कुछ लोगों ने निवर्स्त्र कर पीटा था। जिसके बाद वो काफी परेशान चल रहा था। इसी को लेकर शुक्रवार की सुबह रवि ने गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद स्थित मनिकचंद तालाब में कूदकर जान दे दी।

ग्रामीणों ने देखा शव तो पुलिस को दी सूचना

सुबह जब लोगों ने किसी किसी का शव देखा तो पुलिस को खबर दी। जांच-पड़ताल में मृतक की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई। जानकारी होने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खबर लिखे जाने तक किसी के खिलाफ प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.