Move to Jagran APP

बाहुबली आनंद मोहन के जेल की बजाय घर जाने के मामले ने पकड़ा तूल, छह सस्पेंड; लिपि सिंह से जवाब-तलब

Bihar News बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही पटना की सड़कों पर बाहुबली आनंद मोहन का जलवा दिखा। पेशी के लिए सहरसा से पटना आए आनंद मोहन जेल लौटने की वजह अपने आवास पहुंच गए। अब इस मामले में एक्शन शुरू हो गया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 11:09 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 05:25 PM (IST)
बाहुबली आनंद मोहन के जेल की बजाय घर जाने के मामले ने पकड़ा तूल, छह सस्पेंड; लिपि सिंह से जवाब-तलब
अपनी पत्नी के साथ आनंद मोहन और सहरसा एसपी लिपि सिंह। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क।Anand Mohan News: पूर्व सांसद और बाहुबली आनंद मोहन का पेशी के लिए पटना आने के बाद जेल लौटने की बजाय अपने निजी आवास पर परिवार और समर्थकों के साथ बैठक करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में पुलिस मुख्यालय के एडीजी जीएस गंगवार ने सहरसा की एसपी लिपि सिंह से रिपोर्ट तलब किया। जिसके बाद लिपि सिंह ने छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही इस पूरे मामले की जांच की बात कही है। 

loksabha election banner

पत्नी और बेटे के साथ की बैठक

महागठबंधन की सरकार आते ही गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहना का पटना में जलवा देखने को मिला। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियों में आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद, राजद विधायक व बेटे चेतन आनंद और समर्थकों के साथ बैठक करते दिखे। बताया जाता है कि उन्हें सहरसा से किसी मामले में पेशी के लिए पटना लाया गया था। लेकिन वापस जेल जाने की बजाय वो अपने पाटलीपुत्रा स्थित निजी आवास पहुंच गए। यहां उन्होंने अपने समर्थकों से मुलाकात की। यहीं नहीं आनंद मोहन अपने लाव लश्कर के साथ दारोगा राय पथ स्थित विधायक कालोनी भी गए, वहां विधायकों से मिलने के बाद वे कौटिल्य नगर चले गए।

'दोषियों पर होगी कार्रवाई'

पेशी के लिए सहरसा से पटना आए आनंद मोहन के निजी आवास पर बैठक और पटना में घूमने का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। मीडिया में खबरें आने के बाद पुलिस मुख्यालय के एडीजी ने जांच के आदेश दिए और सहरसा की एसपी लिपि सिंह से रिपोर्ट तलब कर डाला। एडीजी संतोष जीएस गंगवार का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.