पटना, जेएनएन। राजधानी में सोमवार की रात सालिमपुर थाना क्षेत्र में एक युवक को बेखौफ बदमाशों ने कनपटी पर सटाकर गोली मारी दी। वारदात के बाद बदमाश युवक को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने युवक एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां मंगलवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। मामले में मृतक की पत्नी ने छह लोगों के खिलाफ सालिमपुर थाना क्षेत्र में हत्या करने का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है।

सालिमपुर थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में गुड्डू यादव (26) अपने परिवार के साथ रहता था। सोमवार की रात गुड्डू किसी काम से घर से निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात करीब 11 बजे बख्तियारपुर में कुछ बदमाश आए और उसकी कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां मंगलवार की सुबह इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। मृतका की पत्नी ममता देवी ने सालिमपुर थाने में छह लोगों पर हत्या करने के आरोप में FIR दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में ममता ने कहा है कि उसके पति गुड्डू का कुछ लोगों से काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर उसकी हत्या की गई। घटना के बाद परिजनों का रोे-रोकर बुरा हाल है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस