Top Patna News, 19 October Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

अवैध संबंध के विरोध में पति ने पत्नी को ईंट से कूचा

नालंदा, जेएनएन। जिले से एक बार फिर बड़ी वारदात सामने आई है। यहां पति ही पत्नी का दुश्मन बन गया। दूसरी महिला से संबंध का विरोध करने पर पति ने बेटी के सामने पत्नी की ईंट से कूच-कूचकर जान ले ली। मामला नूरसराय थाना क्षेत्र का है। मृतका की पहचान सरस्वती देवी के रूप में हुई है। सूचना पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। परिजनों मे तरह-तरह की चर्चाएं हैं। फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से इन्कार कर रही है।

नालंदा में करंट से पति-पत्नी की मौत

नालंदा, जेएनएन। जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। सिलाव थाना क्षेत्र में विधुत तार की चपेट में आने से पति और पत्नी की मौत हो गई। हादसे के बाद मृतक के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान मंटू मांझी और फुलवा देवी के रूप में हुई है।

ट्रैफिक जाम में घंटों फंसी रहीं गाड़ियां

पटना, जेएनएन। कई दिनों हो रहे सूरज देवता के दर्शन से शनिवार को राजधानीवासियों को राहत मिली। सुबह हल्की धूप के बाद आसमान में बादल छा गया। इस दौरान हल्की बारिश भी हुई। मौसम खुशगवार होने से सड़कों पर भी काफी चलह-पहल देखने को मिली। इससे पटना के मुख्य सभी स्थानों पर जाम की स्थिति बन गई। बाईपास पर तो घंटों गाड़ियां रेंगती रहीं।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप