Top Patna News, 15  September Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

मालसलामी में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना, जेएनएन। राजधानी में बेखौफ अपराधियों ने रविवार को चंद घंटों के अंदर दो बड़ी वारदातों को अंजाम दे दिया। पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में सुबह युवक को गोली मारने के बाद दोपहर में मालसलामी थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक दिन में दो हत्याओं से शहर में सनसनी मच गई है। सूचना पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के सिमली इलाके में घटी है। यहां राकेश (25) को अपराधियों ने गोली मार दी है।

पत्रकार नगर में युवक को मारी गोली

पटना, जेएनएन। राजधानी के पॉश इलाके पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में एक बार फिर गोली तड़तड़ाई है। रविवार को पता पूछने पर शुरू हुए विवाद के बाद जोगीपुर नहर के पास बाइक सवार अपराधियों ने रोशन कुमार नाम के युवक को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए हैं। गंभीर अवस्था में घायल युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पत्रकार नगर थाना क्षेत्र की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। घायल वैशाली के विद्दुपुर का रहने वाला है।

बक्सर में चाकू गोदकर दो की हत्या

बक्सर, जेएनएन। जिले के बगेन थाना अंतर्गत कुरुथिया गांव में शनिवार की देर रात आपसी विवाद में दो लोगों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना के अनुसार दोनों युवक रात सवा नौ बजे गांव के पास बगीचे में मौजूद थे, तभी उनका कुछ लोगों से विवाद हुआ और उसी में दोनों की हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान कुरुथिया के प्रदीप साह (35) एवं बरुहां के जोगिन्दर पांडेय (25) के रूप में हुई है।

शहीद कमलेश कुुमार को दी अंतिम विदाई

पटना, जेएनएन। श्रीनगर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को डयूटी के दौरान शहीद लखनपुरा निवासी 19 वर्षीय कमलेश कुमार सिंह उर्फ भोला कुमार पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके अंतिम दर्शन के लिए पटनावासी उमड़े। सड़कों के दोनों किनारे खड़े होकर भारत माता की जय, शहीद कमलेश अमर रहें के नारों से राजधानी गूंज गई। इस दौरान लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला। नाराजगी जताते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद की हुंकार भी सुनने को मिली।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप