Top Patna News, 02 October Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

बेगूसराय के बालिका गृह में संवासिन की मौत से सनसनी

बेगूसराय, जेएनएन। जिले के रतनपुर स्थित बालिका गृह में रहने वाली एक किशोरी की संदिग्ध मौत से बुधवार को सनसनी मच गई। मृतका की पहचान बक्सर की रहने वाली रेखा कुमार (10) के रूप में हुई है। मौत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिसकर्मियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। हादसे के बाद एक बार फिर प्रशासन को सवालिया घेरे में डाल दिया है।

शुक्रवार तक सभी सरकारी व निजी स्कूल बंद

पटना, जेएनएन। राजधानी में भारी बारिश के बाद जलजमाव को देखते हुए पटना के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं। जिलाधिकारी कुमार रवि ने बुधवार को आदेश जारी करते हुए कहा कि शहर के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल व कोचिंग में तीन और चार अक्टूबर को अवकाश रहेगा। यानी गुरुवार और शुक्रवार को स्कूल नहीं खुलेंगे। अब शनिवार से छात्रों को स्कूल जाना होगा। गत दिनों में हुई भारी वर्षा के कारण पटना शहरी क्षेत्र एवं पटना ज़िले के विभिन्न भागों में जल जमाव से उत्पन्न स्थिति को देखते हुए डीएम कुमार रवि ने ये आदेश जारी किया है।

मोकामा में बेपटरी हुई मेमू ट्रेन

पटना, जेएनएन। राजधानी के मोकामा स्टेशन पर बुधवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया। सुबह करीब पांच बजे मोकामा से चलकर पटना तक जाने वाली मेमू ट्रेन के चार डिब्बे प्लेटफॉर्म नंबर-4 पर बेपटरी हो गए। घटना शंटिंग के दौरान प्लेटफॉर्म पर ट्रेन को ले जाने के दौरान हुई। जिस वक्त ट्रेन बेपटरी हुई उस समय कोई भी यात्री उसमें सवार नहीं था। जिस कारण बड़ी घटना टल गई। कड़ी मशक्कत कर पांच घंटे बाद ट्रेन को वापस पटरी पर लाया गया।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस