Move to Jagran APP

Love Jihad: प्रेम जाल में फंसाकर हिंदू लड़की से की शादी, अब अश्लील वीडियो बनाकर दे रहा वायरल करने की धमकी

Love Jihad पटना के पत्रकारनगर में एक युवती ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उसने आरोप लगाया कि पैसे नहीं देने पर पति अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। वहीं उससे रोज मारपीट करता है।

By Roma RaginiEdited By: Roma RaginiPublished: Fri, 03 Feb 2023 09:03 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 09:03 AM (IST)
Love Jihad: प्रेम जाल में फंसाकर हिंदू लड़की से की शादी, अब अश्लील वीडियो बनाकर दे रहा वायरल करने की धमकी
पटना में लव जिहाद पति ने पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो

जागरण संवाददाता, पटना। राजधानी के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में लव जिहाद का मामला आया सामने आया है। वैशाली की एक युवती ने पटना में पढ़ाई के दौरान दूसरे धर्म के युवक से शादी की। युवती का आरोप है कि अब पति अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

loksabha election banner

मामले को लेकर पीड़िता स्थानीय पत्रकार नगर थाने पहुंची और वहां पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया है। युवती ने बताया कि वह पटना में रहकर पढ़ाई करती थी, इसी दौरान उसकी रिजवान नाम के युवक से दोस्ती हो गई। उसने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर 2020 में रिजवान से शादी कर ली। इसके बाद दोनों शादी कर पत्रकारनगर में ही किराये के मकान में रहने लगे l

पीड़िता ने बताया कि शादी के एक साल तक सब कुछ ठीक रहा। एक साल बीतते ही पैसे के लिए पति रोज मारपीट करने लगा। वह निजी कंपनी में काम करती है। पति उसी के पैसे से अपनी जरूरतों को पूरा करने लगा।

चुपके से बना लिया अश्लील वीडियो

युवती ने पुलिस को बताया कि पति ने चुपके से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। उसके बाद रुपये नहीं देने पर पति उसकी पिटाई करने लगा। अब पैसे नहीं देने पर पति अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि एक साल बाद वह बिना वजह उससे रोज झगड़ा करने लगा और विरोध करने पर पिटाई करता है। यहां तक कि महीने में जब उसे सैलरी मिलती है तो उसे भी रख लेता है। पीड़िता ने पति के खिलाफ पत्रकारगनर थाने में केस किया है।

दूसरी ओर बिहार में महिला अत्याचार का एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बगहा में एक युवक ने एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर पहले उसका यौन शोषण किया। जब युवती निकाह के लिए दबाव बनाने लगी तो प्रेमी ने उसकी अग्निपरीक्षा ली। उसकी बातों में आकर प्रमिका ने बुधवार को अपने शरीर पर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली, जिसमें वह झुलस गई। इसकी जानकारी हुई तो उससे प्रेमी ने निकाह करने से इनकार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.