Move to Jagran APP

युवक के गले से लाकेट काट भाग रहे बदमाश की धुनाई

तलाशी के दौरान आरोपित पटना जंक्शन के पास रहनेवाले मो. नौशाद के पास से पुलिस ने लाकेट बरामद कर लिया। धनरुआ निवासी नीरज कुमार फिलहाल मसौढ़ी में रहता है और वह प्रतिदिन ट्रेन से पटना मजदूरी करने जाता है। पटना से मसौढ़ी लौटने के दौरान शुक्रवार की दोपहर ट्रेन में ही आरोपित नौशाद ने नीरज कुमार के गले से लाकेट काट लिया व पुनपुन स्टेशन पर ट्रेन से छलांग लगा भाग निकला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 01:26 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 01:26 AM (IST)
युवक के गले से लाकेट काट भाग रहे बदमाश की धुनाई
युवक के गले से लाकेट काट भाग रहे बदमाश की धुनाई

पटना। पटना-गया रेलखंड के पुनपुन स्टेशन पर शुक्रवार दोपहर एक यात्री के गले से एक बदमाश ने सोना का लाकेट छीन लिया और भाग निकला। शोर मचाने पर ग्रामीणों की मदद से यात्री ने आरोपित को पटना-गया सड़क मार्ग (एनएच-83) स्थित पुनपुन थाना के अजय चौक के समीप पकड़ उसकी जमकर धुनाई कर दी व मौके पर पहुंची पुलिस को उसे सौंप दिया। तलाशी के दौरान आरोपित पटना जंक्शन के पास रहनेवाले मो. नौशाद के पास से पुलिस ने लाकेट बरामद कर लिया। धनरुआ निवासी नीरज कुमार फिलहाल मसौढ़ी में रहता है और वह प्रतिदिन ट्रेन से पटना मजदूरी करने जाता है। पटना से मसौढ़ी लौटने के दौरान शुक्रवार की दोपहर ट्रेन में ही आरोपित नौशाद ने नीरज कुमार के गले से लाकेट काट लिया व पुनपुन स्टेशन पर ट्रेन से छलांग लगा भाग निकला। यह देख नीरज शोर मचाते हुए उसका पीछा करने लगा। ग्रामीणों की मदद से उसने नौशाद को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इधर मौके पर पहुंची गश्त गाड़ी को उन्होंने उसे सौंप दिया। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़ा गया नौशाद छिनतई के पेशे से जुड़ा है। वह ट्रेन में छिनतई करता है। इसके पूर्व भी पटना जक्शंन रेल थाना व पटना कोतवाली पुलिस उसे छिनतई मामले में ही जेल भेज चुकी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में धनरुआ निवासी नीरज कुमार ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद शनिवार को उसे जेल भेज दिया जाएगा।

loksabha election banner

-----------

उचक्के ने नकद समेत सोने का लाकेट उड़ाया

संसू, मनेर : शुक्रवार को मनेर पड़ाव के समीप सब्जी खरीदने के दौरान एक महिला का उचक्के ने झोले काटकर चार हजार नकद व सोने का लाकेट उड़ा लिया। जैसे ही महिला को थैला कटने का अहसास हुआ बाजार में रोने लगी। पीड़ित महिला की पहचान हुलासी टोला निवासी राजू राय की पत्नी पूजा देवी के रूप में हुई है। महिला ने थाने में शिकायत कर बताया कि वो मनेर यूनियन बैंक से चार हजार रुपये निकालकर घर जा रही थी। इस बीच मनेर पड़ाव पर सब्जी खरीदारी के दौरान किसी उचक्के ने झोले काट कर उसमें रखे चार हजार रुपया और एक सोने का लाकेट उड़ा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.