पटना [जेएनएन]। लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू का एक हाथ पांव पर और एक गर्दन पर होता है। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मैं भी तो 1977 से मंत्री हूं, लेकिन अब तक मुझपर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा, मेरे पास तो रहने को कोई अपना बंगला तक नहीं है।

पटना में एक निजी चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा। 

लालू पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि रैली करने वाले लोग ईडी और कोर्ट की नोटिसों से बच रहे हैं। पासवान ने आरक्षण के मसले पर एक सवाल के जवाब में कहा कि ये सामाजिक सद्भाव और सबों के विकास के लिए जरूरी है। पासवान ने कहा कि देश में आरक्षण की शुरूआत वीपी सिंह ने की थी जो खुद क्षत्रिय थे।

गुजरात चुनाव में अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी लोजपा

रामविलास पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी लोजपा गुजरात चुनाव में अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी। गुजरात चुनाव में उन्होंने अपने सहयोगी दल भाजपा को समर्थन करने की घोषणा की है। गौरतलब है कि पार्टी प्रमुख और केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने भाजपा के पक्ष में राज्य में सघन प्रचार किया है।

पारंपरिक तौर पर लोजपा राज्य के कुछ सीटों पर चुनाव लड़ती रही है। अगले महीने दो चरण में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा ने दलित मतदाताओं को आकर्षित करने के प्रयास के तहत अपने प्रचार अभियान में राम विलास पासवान को भी उतारा है।

 

लोजपा के संसदीय बोर्ड के प्रमुख चिराग पासवान ने एक बयान में कहा, ‘‘मेरी पार्टी भाजपा को पूर्ण समर्थन देगी और कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी।’’

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस