Move to Jagran APP

चिराग पासवान की सलाह, लालू के नक्शे कदम पर ना चलें तेजस्वी-तेजप्रताप

लोजपा नेता और सांसद चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को नसीहत देते हुए कहा है कि वो अपने पिता की तरह ना बनें।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 05 Sep 2017 08:34 AM (IST)Updated: Tue, 05 Sep 2017 11:21 PM (IST)
चिराग पासवान की सलाह, लालू के नक्शे कदम पर ना चलें तेजस्वी-तेजप्रताप
चिराग पासवान की सलाह, लालू के नक्शे कदम पर ना चलें तेजस्वी-तेजप्रताप

पटना [जेएनएन]। लोजपा कार्यकर्त्ता सम्मलेन में भाग लेने बिहार शरीफ पहुंचे पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने लालू यादव और तेजस्वी तेजप्रताप पर जमकर निशाना साधा।

loksabha election banner

उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू यादव के दोनों पुत्रों, तेज्स्वी और तेजप्रताप यादव को पिता के नक़्शे कदम पर न चलने की सलाह दी और कहा कि तेजस्वी अपने पिता की तरह ना बनेें और तेजप्रताप भी घोटालों से दूर रहें। 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर दिए जा रहे बयान पर चिराग ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सत्ता जाने की बेचैनी में जिस प्रकार लालू जी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर बयानबाज़ी कर रहे हैं, ये कहीं न कहीं  भारतीय राजनीति की मर्यादा को धूमिल करता है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार उनका पूरा परिवार चारा से लेकर लारा घोटाले में लिप्त है, उसकी भी बैचनी साफ़ झलक रही है। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने पर लालू यादव ने नीतीश कुमार पर खूब तंज कसा था। उसके बाद चिराग ने भी लालू पर जमकर निशाना साधा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.