Move to Jagran APP

Bihar News: लालू यादव की जमानत पर रांची हाईकोर्ट में सुनवाई टली, RJD MLA की भगवान शंकर पर अभद्र टिप्‍पणी

Bihar News आज लालू यादव की जमानत पर रांची हईकोर्ट में सुनवाई टल गई। उधर मुंबई में रिया चक्रवर्ती से सीबीआइ पूछताछ हाे रही है। इस खबर में जानिए बिहार की पल-पल की जानकारी।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 08:33 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 01:31 PM (IST)
Bihar News: लालू यादव की जमानत पर रांची हाईकोर्ट में सुनवाई टली, RJD MLA की भगवान शंकर पर अभद्र टिप्‍पणी
Bihar News: लालू यादव की जमानत पर रांची हाईकोर्ट में सुनवाई टली, RJD MLA की भगवान शंकर पर अभद्र टिप्‍पणी

पटना, जागरण टीम। Bihar News: कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव पर रोक लगाने संबंधित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी। इससे संबंधित तीन याचिकाएं पटना हाईकोर्ट में भी लंबित हैं। शुक्रवार को रांची हाईकोर्ट में राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई है। लालू चारा घोटाला के सिलसिले में सजा काट रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच पर भी बिहार की नजर लगी हुई है। मामले की मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती से सीबीआइ कभी भी पूछताछ कर सकती है। उसकी गिरफ्तारी की मांग भी तेज हो गई है। बिहार से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी खबरों के लिए बने रहिए इस खबर के साथ।

loksabha election banner

LIVE Bihar News Updates:

01:15 PM: वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र में एनएच 322 पर जंदाहा स्थित वाया नदी पुल से एक प्रेमी युगल ने सुसाइड करने के लिए नदी में छलांग लगा दी। प्रेमी युवक को बरामद नहीं किया जा सका है। जबकि, प्रेमिका को स्थानीय लोगों ने सकुशल नदी से निकाल लिया। प्रेमी-प्रेमिका एक ही गांव के बताए गए हैं। प्रेमी युवक की पहचान जंदाहा थाना के हीरपुर निवासी प्रभु राम के 20 वर्षीय पुत्र सरोज कुमार के रूप में की गई है।

01:00 PM: हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र की दिघीकलां पश्चिमी पंचायत में राशन कार्ड बनवाने के नाम पर एक व्यक्ति से  जमीन की ऑनलाइन रजिस्ट्री कराने के विवाद में गोलीबारी हुई। घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना मिल रही है।

12:35 PM: सीतामढ़ी जिले के सबसे उम्रदराज बथनाहा के बीजेपी विधायक दिनकर राम ने कोरोना को शिकस्त दे दी है। वे 23 दिन बाद इस महामारी को हराकर घर लौट आए हैं।

12:00 PM: बगहा में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में शिक्षक समेत दो की मौत हो गई है। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

11:20 AM: जयपुर से छुट्टी आए सीआरपीएफ के एएसआइ राधे श्याम सिंह की आरा में मौत हो गई है।

11:00 AM: सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती से आज हो रही सीबीआइ पूछताछ।

10:30 AM: चारा घोटाले में रांची हाईकोर्ट में लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई टली। अब 11 सितंबर को होगी सुनवाई।

10:00 AM: पूर्वी चंपारण के केसरिया में आरजेडी कार्यकर्ता सम्मेलन व मिलन समारोह के उपरांत जनता से बाढ़ की समस्या पर बातचीत के दौरान विधायक डॉ. राजेश कुमार ने भगवान भोलेनाथ और बाबा केसरनाथ पर अभद्र टिप्पणी कर डाली। इसके बाद राजनीति गर्म हो गई है। उनसे सार्वजनिक रूप से माफी की मांग की गई है।

09:30 AM: भागलपुर के दीपनगर के किराना दुकान में भीषण चोरी। शहरी क्षेत्र में चोरी की लगातार बढ़ रही घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाने में सफल नहीं हो पा रही है।

09:00 AM: पटना के बाढ़ में पिकअप से करीब आठ सौ लीटर शराब बरामद। पिकअप में छिपा कर रखी गई थी शराब।

08:30 AM: औरंगाबाद के नवीनगर के बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के पास सोन नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। मृत बच्चों की पहचान प्रशांत कुमार (12) और रजनीश तिवारी (10) के रूप में की गई है। कैमूर का रहने वाला प्रशांत अपने मामा मनीष तिवारी के घर आया था।

08:00 AM: लालू चारा घोटाला के सिलसिले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज आज रांची हाईकोर्ट में सुनवाई होने जा रही है।

07:30 AM: कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव पर रोक लगाने से संबंधित एक याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने जा रही है। विधानसभा चुनाव पर रोक लगाने से संबंधित तीन याचिकाएं पटना हाईकोर्ट में भी लंबित हैं।

07:00 AM: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच का शिकंजा मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती पर कसता जा रहा है। आज सीबीआइ उससे पूछताछ कर सकती है। उसकी गिरफ्तारी की मांग भी तेज हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.