पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अज्ञातवास से लौटते ही बिहार की राजनीति में फिर से एक बार अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर एकाउंट से बिहार की नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है और ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

नीतीश कुमार पर कसा तंज

तेजस्वी ने पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के अंतिम संस्कार से पहले उन्हें दिए गए गार्ड अॉफ अॉनर में एक भी बंदूक से गोली नहीं चलने के मामले को लेकर तंज कसा है और अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार के राजकीय सम्मान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में 21 बंदूकों की सलामी दी जा रही थी, लेकिन उनमें से एक भी बंदूक नहीं चल सकी।

नीतीश जी 14 वर्ष से गृहमंत्री भी है लेकिन इसपर मुँह नहीं खोलेंगे। शर्मनाक है ना?

अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी ने एक और वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश जी,

 आप जानते है कि नहीं 14 वर्ष से आपके अधीन बिहार पुलिस की ना बंदूक़ चलती है और ना ही जीप। अपराध ख़त्म करने की चिंता किसे है? जब पुलिस जानती है हमारे सीएम साहब और उनकी टोली के ज़ुबानी सुशासनी हमले इतने तेज़ है कि उन्हीं से अपराधी थर-थर काँप जाते है।

बिहार की राजनीति में दोबारा सक्रिय दिखे तेजस्वी

बता दें कि बिहार की सक्रिय राजनीति में अपनी भूमिका एक बार फिर साबित करने के लिए तेजस्वी शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों को पार्टी से जोड़ने की अपील करने गए थे। इसके पहले भी बुधवार को पटना के स्टेशन गोलंबर के पास अतिक्रमण हटाने के नाम पर दूध कारोबारियों को खदेड़ने का तेजस्वी ने विरोध किया था। दूध कारोबारियों की मदद के लिए तेजस्वी आगे आए थे और सरकार के कदम के विरोध में धरना पर बैठे थे।

कांग्रेस का किया समर्थन 

बिहार में भले ही महागठबंधन का कोई वजूद नहीं रहा हो लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी आज भी कांग्रेस के समर्थन में खड़े दिख रहे हैं। तेजस्वी ने कांग्रेस नेता चिदम्बरम पर हुई सीबीआई की कार्रवाई पर कड़ा बयान दिया है।

तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई बीजेपी के पार्टी सेल जैसा काम कर रही है। केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थानों का दुरुपयोग कर रही है। केंद्र सरकार के निर्देश पर ही केंद्रीय एजेंसियां कार्रवाई कर रही है। चिदंबरम के खिलाफ राजनैतिक साजिश के तहत कार्रवाई हो रही है, लेकिन हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। 

 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप