Move to Jagran APP

अज्ञातवास के बाद फिर से राजनीति में एक्टिव हुए तेजस्वी, सीएम नीतीश पर लगाया आरोप

अपने अज्ञातवास के बाद वापस लौटे तेजस्वी यादव फिर से बिहार की राजनीति में एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने दो वीडियो रिट्वीट कर पोस्ट किया और बिहार की नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 03:51 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 09:21 PM (IST)
अज्ञातवास के बाद फिर से राजनीति में एक्टिव हुए तेजस्वी, सीएम नीतीश पर लगाया आरोप
अज्ञातवास के बाद फिर से राजनीति में एक्टिव हुए तेजस्वी, सीएम नीतीश पर लगाया आरोप

पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अज्ञातवास से लौटते ही बिहार की राजनीति में फिर से एक बार अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर एकाउंट से बिहार की नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है और ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

loksabha election banner

नीतीश कुमार पर कसा तंज

तेजस्वी ने पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के अंतिम संस्कार से पहले उन्हें दिए गए गार्ड अॉफ अॉनर में एक भी बंदूक से गोली नहीं चलने के मामले को लेकर तंज कसा है और अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार के राजकीय सम्मान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में 21 बंदूकों की सलामी दी जा रही थी, लेकिन उनमें से एक भी बंदूक नहीं चल सकी।

नीतीश जी 14 वर्ष से गृहमंत्री भी है लेकिन इसपर मुँह नहीं खोलेंगे। शर्मनाक है ना?

अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी ने एक और वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश जी,

 आप जानते है कि नहीं 14 वर्ष से आपके अधीन बिहार पुलिस की ना बंदूक़ चलती है और ना ही जीप। अपराध ख़त्म करने की चिंता किसे है? जब पुलिस जानती है हमारे सीएम साहब और उनकी टोली के ज़ुबानी सुशासनी हमले इतने तेज़ है कि उन्हीं से अपराधी थर-थर काँप जाते है।

बिहार की राजनीति में दोबारा सक्रिय दिखे तेजस्वी

बता दें कि बिहार की सक्रिय राजनीति में अपनी भूमिका एक बार फिर साबित करने के लिए तेजस्वी शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों को पार्टी से जोड़ने की अपील करने गए थे। इसके पहले भी बुधवार को पटना के स्टेशन गोलंबर के पास अतिक्रमण हटाने के नाम पर दूध कारोबारियों को खदेड़ने का तेजस्वी ने विरोध किया था। दूध कारोबारियों की मदद के लिए तेजस्वी आगे आए थे और सरकार के कदम के विरोध में धरना पर बैठे थे।

कांग्रेस का किया समर्थन 

बिहार में भले ही महागठबंधन का कोई वजूद नहीं रहा हो लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी आज भी कांग्रेस के समर्थन में खड़े दिख रहे हैं। तेजस्वी ने कांग्रेस नेता चिदम्बरम पर हुई सीबीआई की कार्रवाई पर कड़ा बयान दिया है।

तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई बीजेपी के पार्टी सेल जैसा काम कर रही है। केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थानों का दुरुपयोग कर रही है। केंद्र सरकार के निर्देश पर ही केंद्रीय एजेंसियां कार्रवाई कर रही है। चिदंबरम के खिलाफ राजनैतिक साजिश के तहत कार्रवाई हो रही है, लेकिन हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.