Move to Jagran APP

पुलिस की छापेमारी में शराब की बड़ी खेप बरामद, हिरासत में लिए गए तीन आरोपित Patna News

पटना पुलिस द्वारा शुक्रवार की रात को अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर शराब के अवैध धंधे का भांडाफोड़ किया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 11:59 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 11:59 AM (IST)
पुलिस की छापेमारी में शराब की बड़ी खेप बरामद, हिरासत में लिए गए तीन आरोपित Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में एक बार फिर भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। पटना पुलिस द्वारा शुक्रवार की रात को अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर अवैध धंधे का भांडाफोड़ किया गया है। कार्रवाई में मोकामा, हाथीदह, घोसवरी, मरांची थानों के पुलिसकर्मी शामिल रहे। इस दौरान शराब जब्त करने के साथ अर्ध निर्मित शराब नष्ट भी की गई।

loksabha election banner

एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार की रात गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई। इस दौरान घोसवरी थाना क्षेत्र के त्रिमुहान गांव से एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। यहां शराब के साथ 200 लीटर अर्ध निर्मित शराब को जब्त किया गया। इसी तरह मोकामा थाना क्षेत्र के कोल साइडिंग इलाके में भी पुलिस द्वारा छापामारी की गई।

पुलिस की कार्रवाई में कोलसाइडिंग इलाके में छापामारी के दौरान तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। आरोपितो के पास से 30 लीटर निर्मित शराब बरामद की गई। साथ ही सैकड़ों लीटर से अधिक अर्ध निर्मित शराब को नष्ट किया गया है। मामले में मोकामा और घोसवरी थानों की पुलिस को एएसपी लिपि सिंह ने दोषियों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा है।

बताते चलें कि शुक्रवार की ही रात बिहार के नालंदा जिले से भी शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है। बिहारशरीफ में ट्रक के अंदर बोरियों में छिपाकर लाई जा रही करीब दस लाख रुपये की शराब को पुलिस ने जब्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.