Move to Jagran APP

Lalu Yadav: झारखंड की गाड़ी से राबड़ी आवास पर छापा मारने पहुंची सीबीआइ टीम, ड्राइवर बोला- अचानक सर ने कहा रोको गाड़ी

Lalu Yadav News लालू राबड़ी और मीसा के आवास पर शुक्रवार को सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की है। लालू से जुड़े 17 ठिकानों पर रेड किया गया है। राबड़ी आवास पहुंची सीबीआई की टीम के ड्राइवर ने बताया कि वे लोग पांच बजे सुबह निकले थे।

By Rahul KumarEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 10:49 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 06:19 PM (IST)
Lalu Yadav: झारखंड की गाड़ी से राबड़ी आवास पर छापा मारने पहुंची सीबीआइ टीम, ड्राइवर बोला- अचानक सर ने कहा रोको गाड़ी
राबड़ी आवास पर सीबीआई की रेड। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्क। Lalu Prasad Yadav CBI Raid Latest Update: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) एक बार फिर से सीबीआइ (CBI) के घेरे में हैं। सीबीआइ की टीम ने पटना में राबड़ी आवास, दिल्ली में मीसा भारती (Misa Bharti) के घर समेत कई ठिकानों पर छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक लालू यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआइ की टीम ने रेड किया है। मामला लालू यादव के बतौर रेल मंत्री रहते नौकरी के बदले जमीन की लेने देन से जुड़ा है। इस संबंध में सीबीआइ की जांच पहले से चल रही है और पहले भी छापे पड़ चुके हैं।सीबीआइ की टीम झारखंड नंबर की गाड़ी से राबड़ी आवास पहुंची थी। सीबीआइ की टीम जिस गाड़ी से आई थी उसके ड्राइवर ने रेड से जुड़ी जानकारी दी है।

loksabha election banner

'सुबह 5 बजे चलने के कहा'

शुक्रवार की सुबह-सुबह सीबीआइ की टीम राबड़ी आवास पहुंची। सीबीआइ की टीम जिस गाड़ी से आई थी उसके ड्राइवर होने का दावा करने वाले शख्स ने कहा है कि टीम सुबह पांच बजे पटना सीबीआइ कार्यालय से निकली थी। उसने बताया कि मुझे कुछ नहीं बताया गया था कि कहां चलना है। सीबीआइ की टीम जैसे ही राबड़ी आवास पहुंची, उसके बाद अचानक गाड़ी रोकने के लिए कहा गया। इस शख्स ने अपना नाम अरविंद कुमार चौबे बताया। उसने बताया कि मेरी गाड़ी में तीन अफसर बैठे थे। मेरे साथ में तीन गाड़ी और आई थी। 

राबड़ी आवास पर छापेमारी की खबर लगते ही राजद विधायक के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। समर्थकों की भीड़ में जुटनी लगी। इसके बाद समर्थकों ने लालू, राबड़ी और तेजस्वी के पक्ष में नारे लगाए। इसके साथ ही यह आरोप लगाया कि लालू यादव को जानबूझकर फंसाया जा रहा है। इसके साथ ही राजद नेताओं ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव से पहले लालू यादव को परेशान करने की साजिश रची जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.