Move to Jagran APP

दिनदहाड़े बाजार में महिला को पीट-पीटकर मार डाला

नगर के बिहटा चौराहे के समीप सोमवार दोपहर बाजार में बाइक सवार दो बदमाशों ने महिकों पीटकर मार डाला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:04 AM (IST)
दिनदहाड़े बाजार में महिला को पीट-पीटकर मार डाला
दिनदहाड़े बाजार में महिला को पीट-पीटकर मार डाला

पटना पालीगंज। नगर के बिहटा चौराहे के समीप सोमवार दोपहर बाजार में बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। महिला की पहचान अरवल जिला के खानगाह गाव की आरती देवी (21 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस को दिए बयान में आरती की बहन अनिता ने बताया कि उसके पति के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। हत्या उसी ने साजिश के तहत कराई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर एक बजे आरती देवी अपनी बड़ी बहन अनिता देवी के साथ पालीगंज बाजार आई थी। इसी दौरान आरती के मोबाइल पर किसी ने फोन किया। दोनों बहनें जब बिहटा चौराहे पहुंची तो बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। बाइक सवार एक युवक और आरती के बीच पहले नोकझोंक हुई। फिर दोनों ने आरती की पिटाई शुरू कर दी। दोपहर होने के कारण सड़क पर सन्नाटा था। दोनों युवक बेहोश होने पर भी पिटते रहे। घटना के कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को दिए बयान में अनिता देवी ने बताया कि बहन आरती की शादी भगवानगंज थाने क्षेत्र के बिजौरा गांव निवासी सोनू पासवान से 10 वर्ष पूर्व हुई थी। उसकी एक बेटी भी है। डेढ़ वर्ष से पति से विवाद चल रहा था। पति ने आरती को छोड़कर दूसरी शादी कर ली है। इस कारण वह अपने मायके अरवल जिले खानगाह में रहती थी। बहन ने आशका जताई है कि पति ने ही रास्ते से हटाने के लिए आरती की हत्या कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

पालीगंज के बिहटा चौराहे पर बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.