Move to Jagran APP

रेलवे यार्ड में ट्रक से दबकर मजदूर की मौत

इसके बाद रेल पुलिस शव को अपने कब्जे में ले उसे पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। यार्ड में काम करने वाला मजदूरों ने बताया मंगलवार को मालगाड़ी माल ढुलाई के लिए ट्रक चालक अपनी गाड़ी बैक कर मालगाड़ी सटा रहा था। इसी क्रम में मालगाड़ी के समीप खड़ा मजदूर ट्रक दब गया जिससे उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 01:54 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 01:54 AM (IST)
रेलवे यार्ड में ट्रक से दबकर मजदूर की मौत
रेलवे यार्ड में ट्रक से दबकर मजदूर की मौत

पटना। रेलवे यार्ड फतुहा में ट्रक से दबकर एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को यार्ड में काम कर रहे अन्य मजदूरों ने इलाज के लिए फतुहा अस्पताल ले आए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बुधुचक गांव निवासी जनक सिपाही का पुत्र विमलेश कुमार के रूप में हुई है। मजदूर की मौत से आक्रोशित ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर शव को रेलवे यार्ड के परिसर में ले जाकर रख दिया तथा हंगामा करने लगे। इस दौरान यार्ड में ढुलाई का कार्य कुछ देर तक प्रभावित रहा। सूचना मिलते ही फतुहा आरपीएफ एवं रेल पुलिस यार्ड में पहुंच गई तथा लोगों को समझ बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद रेल पुलिस शव को अपने कब्जे में ले उसे पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। यार्ड में काम करने वाला मजदूरों ने बताया मंगलवार को मालगाड़ी माल ढुलाई के लिए ट्रक चालक अपनी गाड़ी बैक कर मालगाड़ी सटा रहा था। इसी क्रम में मालगाड़ी के समीप खड़ा मजदूर ट्रक दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। मौत खबर मिलते मृतक के घर में कोहराम मच गया। वहीं रेल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

--------------

पिकअप वैन से टकराई विधायक की स्कार्पियो, बाल-बाल बचे

जासं, पटना : बिहटा थाना क्षेत्र के पटना-आरा राजमार्ग पर सिंकदरपुर छलका के पास मंगलवार को भोजपुर के अगिआव विधान सभा क्षेत्र के भाकपा-माले के विधायक मनोज मंजिल की स्कार्पियो पिकअप वैन से टकरा गई। इसमें विधायक बाल-बाल बच गए, लेकिन गाड़ी में सवार केंद्रीय कमेटी और पोलित ब्यूरो स्वदेश भट्टाचार्य को मामूली चोटें आई हैं। उनका पटना के एम्स में इलाज कराया जा रहा है। विधायक को भी अंगुली में हल्की चोटें आई है। ठोकर इतनी जोरदार थी कि विधायक की स्कर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि, विधायक ने बिहटा थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई। पिकअप वैन का चालक शराब के नशे में धुत था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

विधायक मनोज मंजिल मंगलवार को भाकपा-माले के पोलित ब्यूरो स्वदेश भट्टाचर्य और अपने अंगरक्षक स्कॉर्पियो से पटना से आरा लौट रहे थे, तभी सिकंदरपुर के समीप एक अनियंत्रित पिकअप ने विधायक की स्कार्पियो में जोरदार ठोकर मार दी। इससे उनकी गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.