Move to Jagran APP

Poster War in Bihar: राजद के समर्थन में आए कुशवाहा, कहा- मुद्दे से ध्यान हटाने को जदयू चिपका रहा पोस्टर

Poster War in Bihar राजद के समर्थन में आए कुशवाहा कहा- मुद्दे से ध्यान हटाने को जदयू चिपका रहा पोस्टर। कहा- जनता पढ़ाई दवाई कमाई सिंचाई जैसे मुद्दों पर उनसे सवाल पूछेगी।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 09:28 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 10:31 PM (IST)
Poster War in Bihar: राजद के समर्थन में आए कुशवाहा, कहा- मुद्दे से ध्यान हटाने को जदयू चिपका रहा पोस्टर
Poster War in Bihar: राजद के समर्थन में आए कुशवाहा, कहा- मुद्दे से ध्यान हटाने को जदयू चिपका रहा पोस्टर

पटना, राज्य ब्यूरो। Poster War in Bihar: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राजद के 15 साल बनाम अपने 15 साल के पोस्टर चिपका कर जदयू असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने में लगी है। जदयू के नेता जानते हैं कि जनता पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई जैसे मुद्दों पर उनसे सवाल पूछेगी, इस कारण वह पोस्टर के माध्यम से अन्य बातों को सामने ला रहे हैं। 

loksabha election banner

राजद के 15 साल के कार्यकाल में भले ही स्कूलों में कदाचार की शिकायतें मिलती थीं, लेकिन शिक्षक तो पढ़े-लिखे थे। वर्तमान में जो शिक्षक हैं, उन्हें तो किसी विषय का ज्ञान नहीं है। जदयू को तो पोस्टर के माध्यम से बताना चाहिए कि क्या वे सारे काम हुए, जिनके लिए वादे किए गए थे। क्या बिहार बीमारू राज्य की श्रेणी से निकलकर विकसित राज्य हो गया? क्या नौजवानों को रोजगार मिल गया? क्या पलायन रुक गया? 

नीति आयोग की ताजा रिपोर्ट ने राज्य सरकार को आईना दिखा दिया है। विकास के मामले में बिहार को सबसे निचले पायदान पर दर्शाया गया है। कुशवाहा ने कहा कि शिक्षा में सुधार को लेकर उनका अभियान लगातार जारी रहेगा। कर्पूरी जयंती के अवसर पर 24 जनवरी को रालोसपा हर सरकारी विद्यालय के सामने मानव कतार बनाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है। जनता के सवालों से बचने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। लेकिन विधानसभा चुनाव के समय सरकार को जनता के सवालों के जवाब देने होंगे। संवाददाता सम्मेलन में शंकर झा आजाद, माधव आनंद और राजेश यादव भी मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.