पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Khesari Lal Yadav News: बिहार के छपरा जिले से ताल्‍लुक रखने वाले भोजपुरी के चर्चित गायक और सिने स्‍टार खेसारी लाल यादव आजकल काफी परेशानियों से जूझ रहे हैं। भोजपुरी सिने अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ उनकी तनातनी आजकल जगजाहिर हो चुकी है। काजल का एक पुराना वीडियो आजकल तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्‍होंने खेसारी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस बीच खेसारी ने 18 फरवरी की सुबह फेसबुक पर एक वीडियाे पोस्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाने की कोशिश हो रही है। वह इस वीडियो में रोते नजर आ रहे हैं। खेसारी के फैंस ने इस वीडियो के नीचे कमेंट ल‍िखकर उनका हौसला बढ़ाने की कोशिश की है। इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। इसे 5.6 हजार से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं।

खेसारी ने कहा- मैं जनता के दिल में बसा हूं

खेसारी ने कहा कि वे जनता के दिल में बसे हैं। वे गरीब का बेटा हैं। संघर्ष करके इस मुकाम तक पहुंचे हैं। इससे पैसे वाले लोगों को दिक्‍कत होती है। वह किसी का नाम नहीं लेते लेकिन कहते हैं कि कुछ लोगों को उनसे बहुत दिक्‍कत है। इनके पास खेसारी के अलावा और कोई काम नहीं है।

कहा- सारी इंडस्‍ट्री पड़ गई है मेरे पीछे

वह कहते हैं कि जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत को हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने आत्‍महत्‍या के लिए मजबूर किया, उसी तरह अब खेसारी को भी मजबूर करने की कोशिश हो रही है। वह कह रहे हैं कि इतना भी उन्‍हें प्रताड़ि‍त नहीं किया जाए। एक साथ सभी लोग उनके साथ क्‍यों पीछे पड़ गए हैं। वह कहते हैं कि पूरी इंडस्‍ट्री भी उन्‍हें छोड़ दे तो तो जनता के प्‍यार और अपने टैलेंट की बदौलत वे अपना वाजिब हक हासिल कर सकेंगे।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021