Move to Jagran APP

RJD को जवाब: LaRa Films प्रेजेंट्स- ठग्स ऑफ बिहार, गॉगल्स लगा हीरो बने लालू

राजद ने मंगलवार को पोस्टर लगाया था जिसमें लिखा था 2020 नीतीश कुमार फिनिश। अब उस पोस्टर के जवाब में नया पोस्टर पटना के मुख्य चौराहे पर लगाया गया है। ठग्स ऑफ बिहार लालू हैं हीरो..

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 09:27 AM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 10:12 PM (IST)
RJD को जवाब: LaRa Films प्रेजेंट्स- ठग्स ऑफ बिहार, गॉगल्स लगा हीरो बने लालू

पटना, जेएनएन। दिल्ली विधानसभा के चुनाव में वैसे तो भाजपा-जदयू और राजद की करारी हार हुई है, लेकिन अब असली लड़ाई बिहार में बाकी है। बिहार में राजद और जदयू के बीच पोस्टर वार जारी है और रोज नए पोस्टर जारी कर दोनों दल एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। इसे चुनावी तैयारी या आप जो भी कह लें, लेकिन ये मजेदार पोस्टर लोगों का ध्यान बरबस अपनी ओर खींच रहे हैं।

loksabha election banner

नए पोस्टर में लालू बने हीरो, लिखा-ठग्स ऑफ बिहार 

पटना के मुख्य चौराहे पर बहुत ही कलरफुल और मजेदार पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव को गॉगल्स लगाए हीरो की तरह दिखाया गया है और पोस्टर में लिखा है- लारा फिल्मस प्रेजेंट्स ठग्स ऑफ बिहार। पोस्टर के नीचे लिखा है जरा याद करो वो कहानी पुरानी।

पटना के डाकबंगला चौराहा और आयकर गोलंबर पर यह पोस्टर लगवाया गया है, जो इतना मजेदार है कि सबका ध्यान अपनी ओर खींच ले रहा है। हालांकि पोस्टर किसने लगवाया है, ये पता नहीं चल सका है। क्योंकि पोस्टर पर किसी का नाम नहीं लिखा है। 

जदयू नेता ने कहा-पोस्टर में लालू के शासनकाल का सच

पोस्टर के बारे में जदयू नेता सह बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने बताया कि पोस्टर किसने लगाया है, ये तो पता नहीं, लेकिन पोस्टर में जिस भावना का प्रकटीकरण किया गया है वो लालू प्रसाद के शासनकाल का सच है। ठग्स अॉफ हिंदुस्तान में जो दिखाया गया है। उस सिनेमा की ही तरह 1990 से 2005 तक जिस तरह की परेशानी बिहार की जनता ने झेला है, उसी का प्रकटीकरण है। 

राजद ने सोमवार को पोस्टर जारी किया-2020, नीतीश फिनिश

जदयू के सिंहासन वाले पोस्टर के जवाब में राजद ने मंगलवार को फिर से दो नया पोस्टर जारी किया। एक पोस्टर में लिखा था 2020 नीतीश कुमार फिनिश, दूसरे पोस्टर में राजद ने बिहार के नक्शे को तीर से घायल दिखाया, जिससे खून निकल आया है। इसके साथ ही शिक्षा, स्वास्थ, बेरोजगारी, घोटाला, भ्रष्टाचार, बिगड़ती कानून-व्यवस्था जैसे कई मामलों पर पोस्टर के जरिए जदयू के तीर चलाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.