Move to Jagran APP

फिर मुश्किल में CM नीतीश के MLA गोपाल मंडल, पुलिस के हाथ लगा पटना-दिल्‍ली तेजस एक्‍सप्रेस का चड्डी-बनियान वाला वीडियो

JDU MLA Gopal Mandal News बीते दिनों पटना-दिल्‍ली तेजस एक्‍सप्रेस में चड्डी-बनियान पहन घूमने वाले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल नई मुश्किल में दिख रहे हैं। घटना की जांच के क्रम में पुलिस के हाथ एक वीडियो लगा है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 03:16 PM (IST)
फिर मुश्किल में CM नीतीश के MLA गोपाल मंडल, पुलिस के हाथ लगा पटना-दिल्‍ली तेजस एक्‍सप्रेस का चड्डी-बनियान वाला वीडियो
तेजस एक्‍सप्रेस में इस हालत में दिखे थे जेडीयू विधायक गोपाल मंडल। फाइल तस्‍वीर।

पटना, आनलाइन डेस्‍क। JDU MLA Gopal Mandal News हमेशा विवादों में रहत आए जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) ने बीते दिनों चड्डी-बनियान में तेजस राजधानी एक्सप्रेस (Tejas Rajdhani Express) के अंदर उधम मचा दिया था। ऐसा आरोप ट्रेन में उनके सहयात्रियों ने लगाया। उनमें से एक ने घटना की बाबत एफआइआर (FIR) भी दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले का अनुसंधान आरंभ कर दिया है। इस क्रम में आरा रेल पुलिस ने रेलवे से संपर्क कर घटना के दिन का सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि विधायक की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। पटना के रेल एसपी विकास वर्मन ने बताया कि रेल पुलिस हर बिंदु पर गहराई से जांच कर रही है।

loksabha election banner

विधायक पर नशे की हालत में गाली-गलौज व छिनतई के आरोप

विदित हो कि गोपाल मंडल के विरुद्ध उनके साथ ट्रेन में रहे प्रह्लाद पासवान नामक एक यात्री ने नशे की स्थिति में गाली-गलौज व जाति सूचक शब्‍दों के उपयोग के साथ दुर्व्‍यहार करने व ज्वेलरी छीनने के आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज करवाई है। इसके आधार पर विधायक खिलाफ भारतीय दंड विधान की की धारा 504, 290, 379 और 34 के अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम आदि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। विधायक के अलावा कुणाल सिंह, दिलीप कुमार व विजय मंडल को भी आरोपित बनाया गया है।

ट्रेन में बनियान व चड्डी पहनने का विरोध करने पर किया हंगामा

शिकायतकर्ता प्रह्लाद पासवान के अनुसार भागलपुर जिले के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल पटना के राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में बनियान व चड्डी पहनकर सफर किया। इसका विरोध करने पवा उन्‍होंने हंगामा खड़ा कर दिया। इस मामले में ट्रेन के स्‍टाफ व रेल पुलिस ने विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। ट्रेन के दिल्‍ली पहुंचने पर यात्री प्रह्लाद पासवान ने वहां एफआइआर दर्ज कराई। इसे बिहार में रेल पुलिस को ट्रांसफर किया गया।

मामले की जांच आरंभ, पुलिस ने हासिल किया अहम वीडियो

इस बाबत पटना जोन के रेल एसपी विकास बर्मन ने बताया कि शिकायतकर्ता प्रह्लाद पासवान के आरोपों के आधार पर मामले की जांच आरंभ कर दी गई है। इस सिलसिले में पुलिस ने एक वीडियो हासिल कर लिया है। आगे प्रत्यक्षदर्शियों को भी गवाही के लिए बुलाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.