पटना [जेएनएन]। बेटे की मौत के बाद अब जदयू विधायक बीमा भारती को भी धमकी मिली है। बीमा भारती ने बताया कि उन्हें सिविल कोर्ट में धमकी दी गई। उन्होंने एसएसपी को इस बारे में जानकारी दी है। विधायक ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है और आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक सुशील सिंह ने ही धमकी दी है।

बीमा भारती ने आरोप लगाया कि सिविल कोर्ट के पास उन्हें धमकी दी गई है। बीमा भारती ने एसएसपी को लिखित शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। उन्होंने अपने बेटे की हत्या की जांच कर रही पटना रेल पुलिस पर भी सवाल खड़ करते हुए कहा है कि वह पुलिसिया जांच से संतुष्ट नहीं है।

वहीं, एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि विधायक ने धमकी की शिकायत का आवेदन दिया है और पीरबहोर थाना में केस दर्ज कराया है जिसकी जांच की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि डीएसपी टाउन को मामले की जांच का जिम्मा दिया गया है।

बता दें कि सुशील सिंह पर बीमा भारती और उनके पति ने अपने बेटे की हत्या का भी आरोप लगाया था। विधायक बीमा भारती के पुत्र दीपक का शव पटना में रेलवे ट्रैक पर मिला था और उन्होंने बेटे की हत्या का आरोप लगाया था लेकिन बाद में पता चला कि वह एक दुर्घटना थी। बीमा भारती पूर्णिया के रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक हैं। 

Posted By: Kajal Kumari