Move to Jagran APP

JDU नेता के बड़े बोल- केजरीवाल के MLAs पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- इसमें तो लालू भी हुए फेल

Delhi Election Result पर जेडीयू नेता अजय आलोक ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि आम आदमी पार्टी के दुष्‍कर्म के आरोपित 40 एमएलए केजरीवाल को मुख्‍यमंत्री बना हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 08:51 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 09:42 AM (IST)
JDU नेता के बड़े बोल- केजरीवाल के MLAs पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- इसमें तो लालू भी हुए फेल
JDU नेता के बड़े बोल- केजरीवाल के MLAs पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- इसमें तो लालू भी हुए फेल

पटना, जेएनएन। दिल्‍ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) की जीत तथा अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriweal) के फिर मुख्‍यमंत्री (CM) बनने पर बिहार में भी राजनीति गरमाई हुई है। बिहार में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सहयोगी दल जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता अजय आलोक (Ajay Alok) ने तंज कसते हुए कहा है कि दुष्‍कर्म के आरोपितों के समर्थन से सरकार बनाना ही मॉडल केजरीवाल (Model Kejriwal) है। दिल्‍ली के 62 में से 40 आप विधायक दुष्‍कर्म के आरोपित हैं। आज राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) खुश होंगे कि कोई तो उनके दल से आगे निकला।

loksabha election banner

विदित हो कि दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू ने बीजेपी व लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के साथ मिलकर एनडीए के बैनर तले चुनाव लड़ा था। इसमें बीजेपी को आठ सीटें मिलीं। जेडीयू व एलजेपी शून्‍य पर आउट हो गए। चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों के साथ बड़ी जीत दर्ज की।

दुष्‍कर्म के आरोपितों के समर्थन से सीएम बन रहे केजरीवाल

जेडीयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्‍ली में जीते 62 में 40 विधायक (MLA) दुष्‍कर्म के आरोपित हैं, जिनके समर्थन से अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बन रहे हैं। यह नई राजनीति की शुरुआत (Beginning of new politics) हुई हैं। दिल्ली को दुष्‍कर्म की राजधानी कहने वाले लोगों ने तो आरजेडी को पीछे कर दिया। आज लालू प्रसाद यादव खुश होंगे कि कोई तो उनके दल से आगे निकला। जनता को बताते हुए उन्‍होंने आगे लिखा है कि समझ में आता है कि निर्भया कांड (Nirbhaya Case) क्यों होता है।  

कसा तंज: कहा- वाकई, यह है नई राजनीति की शुरुआत

आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए अपने दूसरे ट्वीट में अजय आलोक लिखते हैं कि ऐसे लोग जब राष्ट्र निर्माण और केजरीवाल मॉडल के नाम लेते हैं तो शर्म आ जाती है कि राष्ट्र को मजबूती पहले दुष्‍कर्म आरोपितों को टिकट देने और बाद में उनके समर्थन से सरकार बनाने से होती है। वाकई, यह नयी राजनीति है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.