Move to Jagran APP

जदयू ने कसा तंज, कहा- लालू को नीतीश नाम का जाप करना चाहिए

लालू यादव ने नीतीश कुमार पर अनंत सिंह से संबंध होने पर प्रश्न किया था। इसपर तंज कसते हुए जदयू नेता अजय आलोक ने कहा है कि लालू नीतीश कुमार के नाम का जाप करें तो उनके पाप धुल जाएंगे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 14 Aug 2017 01:54 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2017 06:56 PM (IST)
जदयू ने कसा तंज, कहा- लालू को नीतीश नाम का जाप करना चाहिए
जदयू ने कसा तंज, कहा- लालू को नीतीश नाम का जाप करना चाहिए

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर अनंत सिंह से बात करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि नीतीश बताएं कि वो अनंत सिंह से क्या बात करते हैं? इसका जवाब देते हुए जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि लालू यादव तो दिनभर में चार बार नीतीश कुमार के नाम की माला जपते हैं।

loksabha election banner

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह बुखार दिन में चार बार नापा जाता है उसी तरह लालू यादव भी दिन में चार बार नीतीश कुमार का नाम लेते रहते हैं, अगर वो नीतीश कुमार का नाम ना लें तो उनकी राजनीति ही नही चलेगी। वो जानते हैं कि वो नीतीश कुमार का नाम नहीं लेंगे तो मीडिया में उन्हें तवज्जो नहीं मिलेगी और ना ही पब्लिक उन्हें पूछेगी।

उन्होंने कहा कि एेसे में उन्हें नीतीश कुमार का नाम चार बार ही नहीं आठ बार लेना चाहिए, ताकि उनका पाप कुछ कम हो सके। जिस तरह लोग भगवान का नाम जपते हैं अपने पाप को कम करने के लिए तो लालू जैसे आकंठ में डूबे व्यक्ति को भी नीतीश कुमार के नाम का जाप करना चाहिए।

दरअसल कल सिवान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव ने अपनी और शहाबुद्दीन के संबंध को स्वीकारा था और कहा था कि हां जेल में रहते हुए शहाबुद्दीन से मेरी बात हुई थी। मुझे बात करने पर हल्ला मच गया कि लालू ने शहाबु्द्दीन से बात की। लेकिन कोई नीतीश कुमार से नहीं पूछता कि वो अनंत सिंह जैसे अपराधी से क्यों बात करते हैं?

अजय आलोक ने कहा कि दोनों व्यक्तियों और दोनों के संबंधों में जमीन आसमान का फर्क है, इसे समझना चाहिए। शहाबुद्दीन जेल में बंद थे और लालू ने उनसे बात की जबकि अनंत सिंह से नीतीश कुमार ने तब बात की थी जब वो ना जेल में थे ना ही अपराधी घोषित हुए थे, वे  विधायक थे।

 अजय आलोक के इस बयान पर राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि सृजन घोटाले के महापाप से कैसे बचेंगे नीतीश कुमार? जदयू के पुदीना के पेड़ की तरह प्रवक्ताओं को बिन लालू जी का नाम लिए उनका पाप नहीं धुलता है। हम कहते हें कि दिन में लालू जी का हजार बार नाम लें ताकि पाप से उऋण हो सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.