पटना, जेएनएन। बिहार में बीजेपी-जेडीयू के बीच अंदरुनी खींचतान को लेकर जदयू नेता अजय आलोक विवादास्पद बयान देते रहते हैं। एक बार फिर से अजय आलोक ने ट्वीट कर विवाद को बढ़ावा दिया है। अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा है कि  राजनीतिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो लोक सभा परिणाम के बाद बिहार में कुछ अच्छा नहीं हो रहा है।

 राजनीतिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो लोक सभा परिणाम के बाद बिहार में कुछ अच्छा नहीं हो रहा 1.सांकेतिक भागीदारी वो भी नामंज़ूर 2.चमकी का रूद्र रूप 3.सूखे की आशंका 4.अब बाढ़ का प्रकोप ।इस कठिन परिस्तिथि में सब एकजुट हो जाए बिहार हित में राजनीति बाद में भी हो सकती हैं । मदद करे सब

इसके साथ ही अजय आलोक ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव औऱ राबड़ी देवी पर तंज कसते हुए लिखा कि दिल्ली में आराम फ़रमा रहे नेता प्रतिपक्ष अब बाढ़ पे ज्ञान दे रहे हैं और उनकी माँ मुख्यमंत्री के हवाई दौरे पे सवाल उठा रही हैं कहती हैं कार से दौरा कीजिए।

बता दें कि अजय आलोक ने अपने कल के ट्वीट में लिखा था कि  सारे बिहार के सांसद लोक सभा या राज्य सभा सब मिल के नरेंद्र जी के पास जाएं और नेपाल पे हाई डैम की स्वीकृति ले। आज की तारीख़ में ये कार्य सिर्फ़ PM ही कर  सकते हैं। बिहार के लिए इससे ज़रूरी कुछ नहीं हैं। अगर MP लोग इतना भी नहीं कर सकते तो इस्तीफ़ा दे सब के सब..

 इससे पहले अजय आलोक ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश की तुलना कर ये लिखा था और सीएम पर भरोसा जताया था।

ममता बनर्जी पर किया था ट्वीट

बता दें कि अजय आलोक ने बीते जून महीने में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए लिखा था कि वह बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं। ममता को वहां मिनी पाकिस्‍तान बनने रोकना चाहिए। वहां से बिहारियों को भगाया जा रहा है। लगातार हत्‍याओं का दौर भी चल रहा है।

प्रवक्ता पद से दिया था इस्तीफा

उनके इस ट्वीट पर जदयू नेतृत्व ने नाराजगी जतायी थी जिसके बाद आलोक ने प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से अजय आलोक लगातार कुछ न कुछ मुद्दों को लेकर अपनी ही पार्टी जेडीयू पर तंज कसने पर बाज नहीं आ रहे हैं। 

 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप