Move to Jagran APP

लालू को JDU का एक और झटका, नहीं बदलेगा कोविंद को समर्थन का फैसला

लालू ने नीतीश से अपील की है कि वे राष्‍ट्रपति प्रत्‍याशी रामनाथ कोविंद के बदले मीरा कुमार को समर्थन दें। इसपर JDU प्रवक्‍ता केसी त्‍यागी ने कहा कि बड़े फैसले जल्‍दी नहीं बदले जाते।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2017 11:50 PM (IST)
लालू को JDU का एक और झटका, नहीं बदलेगा कोविंद को समर्थन का फैसला
लालू को JDU का एक और झटका, नहीं बदलेगा कोविंद को समर्थन का फैसला

पटना [जेएनएन]। राष्‍ट्रपति पद के लिए भाजपा के प्रत्‍याशी रामनाथ कोविंद को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद खफा हैं। उन्‍होंने नीतीश से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की अपील की। लेकिन, इसका नीतीश पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा। जवाब में जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी ने कहा है कि ऐसे बड़े फैसले सोच-समझकर किए जाते हैं, ये मिनट व सेकेंड में नहीं बदले जाते।
विदित हो कि विपक्षी दलों ने गुरुवार को बैठक कर पूर्व लाकसभा अध्‍यक्ष मीरा कुमार को राजष्‍ट्रपति पद के लिए अपना प्रत्‍याशी घोषित किया है। विपक्षी दलों की इस महत्‍वपूर्ण बैठक की अध्‍यक्षता कांग्रेस अध्‍यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने की। लालू प्रसाद ने मीरा कुमार का समर्थन करते हुए नीतीश कुमार को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की अपील की।
लालू ने कहा कि उन्‍होंने नीतीश से कहा है कि वे बिहार की बेटी (मीरा कुमार) को अपना समर्थन दें, न कि आरएसएस उम्‍मीदवार को। कहा कि वे नीतीश कुमार से बार-बार अपील करते रहेंगे कि नीतीश कुमार एेतिहासिक भूल नहीं करें।
लालू के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा है कि रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का फैसला कई बातों पर विचार करने के बाद लिया गया है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक फैसले मिनट और सेकेंड में नहीं बदले जाते हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.