Move to Jagran APP

धारा 370 पर BJP-JDU आमने-सामने, अमित शाह के बयान पर केसी त्यागी ने कही ये बात

संविधान की धारा 370 को लेकर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के बयान पर जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने क्‍या कहा जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 09:15 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 09:06 AM (IST)
धारा 370 पर BJP-JDU आमने-सामने,  अमित शाह के बयान पर केसी त्यागी ने कही ये बात
धारा 370 पर BJP-JDU आमने-सामने, अमित शाह के बयान पर केसी त्यागी ने कही ये बात

पटना [जेएनएन]। राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) व जनता दल यूनाइटेड (जदयू) भले ही साथ हों, लेकिन कई अहम मुद्दों पर दोनों के स्‍टैंड अलग-अलग हैं। धारा 370 ऐसा ही मुद्दा है। भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के धारा 370 को लेकर दिए गए बयान के बाद जदयू ने इसपर अपना रूख फिर स्‍पष्‍ट किया है।

loksabha election banner

अमित शाह के बयान पर ये बोले केसी त्‍यागी

विदित हो कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो जम्‍मू-कश्मीर से धारा 370 को जरूर हटाया जाएगा। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए जदयूके राष्‍ट्रीय महासचिव केिसी त्‍यागी ने कहा कि धारा 370 हो या फिर कोई और मसला, जदयू के रुख़  में कोई बदलाव नहीं आया है। पार्टी अपने पुराने रुख पर कायम है।

केसी त्यागी ने कहा कि बीते पांच साल में भाजपा ने अपने सहयोगियों पर विचार नहीं थोपे। ऐसे बयान चुनाव में प्रचार-प्रसार के माध्यम हैं। प्रधानमंत्री का हवाला देते हुए त्‍यागी ने कहा कि देश सहमति से चलता है भले ही सरकार बहुमत से चलती है। केसी त्यागी ने आगे कहा कि उन्‍हें विश्‍वास है कि आगे सबकुछ आम सहमति से ही होगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.