Move to Jagran APP

राबड़ी को जदयू का जवाब, किसी और के कारण नहीं, पति के कारण उजड़ा परिवार

लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आरोपों का जवाब देते हुए जदयू ने कहा है कि राबड़ी के परिवार को खुद उनके पति लालू यादव ने ही बर्बाद किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 16 Sep 2017 08:43 AM (IST)Updated: Sat, 16 Sep 2017 10:35 PM (IST)
राबड़ी को जदयू का जवाब, किसी और के कारण नहीं, पति के कारण उजड़ा परिवार

पटना [जेएनएन]।  जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आरोपों पर पलटवार किया है।उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी का घर उजाड़ने के लिए उनके पति लालू प्रसाद जिम्मेदार है। उनके परिवार के खिलाफ कोई षड्यंत्र नहीं कर रहा है, बल्कि जैसी करनी वैसी भरनी। 

loksabha election banner

अगर उन्हें लगता है कि षड्यंत्र है तो कोर्ट में जाएं और अपील करें कि उन पर जो आरोप लगाये जा रहे हैं वह सब झूठे हैं, उन्हें फंसाया जा रहा है। उसके वे कोर्ट में सबूत पेश कर दें, जिससे किसी  को  कोई परेशानी भी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी सहित पूरा परिवार मानसिक तनाव में है। इतनी कम उम्र में बेटा, बेटी, दामाद सब आरोपी बन गये हैं और  सपरिवार जेल यात्रा की तैयारी में तो उसका तनाव स्वाभाविक है।

अजय आलोक ने कहा- अपने कर्मों से आयी मुसीबत 

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार पर किसी को मुसीबत भेजने की कोई जरूरत नहीं है। उनके अपने कर्मों की वजह से मुसीबत आयी है। इस मुसीबत का रास्ता सीधे जेल तक जाता है। किसी पर दोषारोपण करने से कोई फायदा नहीं है। 

दोषारोपण करने से पहले अपने कर्मों को देखना चाहिए। वहीं, जदयू के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि राजनीति में कभी आक्रोशित नहीं होना चाहिए। राजद जनता के बीच तथ्य के साथ जाये। इस तरह की अपमानजनक बातें करने से राजद को ही नुकसान होगा।

दरअसल, कल राबड़ी देवी ने आपत्तिजनक बयान दिया था और बीजेपी और जदयू पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि ये लोग हमपर गोली भी चलवा सकते हैं। बीजेपी और जदयू ने मिलकर मेरे पूरे परिवार को तबाह कर डाला है, मेरे बेटे तेजस्वी को सबने मिलकर टारगेट बनाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.