Move to Jagran APP

दिन में गाली और रात को बीजेपी नेताओं के पैर पड़ते हैं लालू-मुलायम : जदयू

लालू यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुलायम सिंह को रोते हुए कहा था कि महागठबंधन का सीएम कैंडिडेट मुझे बना दीजिए। इसका जदयू ने लालू मुलायम पर जमकर आरोप लगाए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 03 Aug 2017 11:48 AM (IST)Updated: Thu, 03 Aug 2017 11:47 PM (IST)
दिन में गाली और रात को बीजेपी नेताओं के पैर पड़ते हैं लालू-मुलायम : जदयू

पटना [जेनएनएन]। बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद राजद और जदयू के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कल जहां तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बोला वहीं लालू यादव ने भी नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो रोते हुए मुलायम सिंह के पास गए थे और कहा था कि महागठबंधन का सीएम कैंडिडेट मुझे बना दीजिए।

loksabha election banner

जदयू नेता ने कहा- लालू-मुलायम अपने कुकर्मों को छुपाने के लिए दे रहे बयान

उनके इस बयान का जवाब देते हुए आज जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि लालू और मुलायम अपने कुकर्मों को छुपाने के लिए एेसी बयानबाजी कर रहे हैं। दोनों दिन में भाजपा को गाली देते हैं और रात में जाकर पैर पर गिरते हैं। ये लोग किस नैतिकता की बात कर रहे और नीतीश कुमार पर एेसे आरोप लगा रहे कि वो रोते हुए गए थे।

संजय सिंह ने कहा कि उनका एक हाथ गर्दन पर तो दूसरा हाथ पैर पर रहता है। नीतीश कुमार ने बिहार का खजाना भरने की चाहत रखते हैं और खजाने को हमेशा बढ़ाना चाहते हैं लेकिन लालू यादव ने क्या किया ये तो वही बेहतर बता सकते हैं। उन्होंने केवल अपना और अपने परिवार का खजाना भरा और उसे ही बढाया है, जिसके अब तो प्रमाण मिल रहे हैं।

राजद नेता ने किया पलटवार- नीतीश की रीति-नीति सब जानते हैं

इसका जवाब देते हुए राजद के नेता भाई वीरेंद्र ने करारा हमला करते हुए कहा है कि जिसको जैसा संस्कार मिलता है वो वैसी ही बातें करता है। जिन लोगों की पार्षद बनने की औकात नहीं वो लालू यादव पर आरोप लगाते हैं। जदयू प्रवक्ता क्या करते हैं वो भी सभी जानते हैं। दिन में क्या करते हैं और रात में क्या करते हैं वो भी सबको पता है। जल्द ही सबका खुलासा हो जाएगा।

भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये तो लोगों को दूध की मक्खी की तरह निकालकर फेंकने में माहिर हैं। इसका उदाहरण है जॉर्ज फर्नांडिस और अब शरद यादव, जिन लोगों ने इन्हें बनाया उन्हीं लोगों को वो निकाल बाहर कर दिया। यही तो इनकी रीति-नीति है।

यह भी पढ़ें: जदयू का पलटवार- लालू का एक पैर जेल में तो दूसरा कब्र में है

ट्वीट कर लालू ने कही थी ये बात

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट किया था कि नीतीश महागठबंधन की सरकार में सीएम बनने के लिए तत्‍कालीन सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के सामने रोए थे। लालू ने अपने ट्वीट में मीडिया में आई एक खबर का हवाला देते हुए लिखा है कि अब मुलायम सिंह ने भी माना है कि नीतीश उनके सामने रोये थे कि बस एकबार मुझे सीएम बनवा दो। सीएम बनने के लिए वे हर द्वार घूमे।

मुलायम सिंह ने किया था दावा- नीतीश मेरे सामने रोये थे

मुलायम सिंह ने दावा किया है कि महागठबंधन का सीएम कैंडिडेट बनने के लिए नीतीश उनके सामने रोये थे। लालू उनपर भरोसा करने को तैयार नहीं थे। मुलायम के अनुसार लालू चाहते थे कि चुनाव के बाद विधायकों की संख्या के अनुसार सीएम चुना जाये। हालांकि, मुलायम के दबाव में लालू प्रसाद ने नीतीश की बात मान ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.