Move to Jagran APP

जदयू का बड़ा बयान-दलितों को अपराधी बनना चाहते हैं जीतनराम मांझी

जदयू के वरिष्ठ नेता और सांसद आरसीपी सिंह ने जीतनराम मांझी पर बड़ा आरोप लगा कर सनसनी फैला दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 03:08 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 03:08 PM (IST)
जदयू का बड़ा बयान-दलितों को अपराधी बनना चाहते हैं जीतनराम मांझी
जदयू का बड़ा बयान-दलितों को अपराधी बनना चाहते हैं जीतनराम मांझी

पटना [जेएनएन]। जदयू की ओर से हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम माझी पर बड़ा हमला बोला गया। जदयू के वरिष्ठ नेता और सासद आरसीपी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि माझी को सिर्फ अपने बेटे की चिंता है। आरसीपी सिंह के इस बयान के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है।

loksabha election banner

आरसीपी सिंह ने जीतनराम माझी के बारे में सवाल उठाया। उन्होंने माझी से पूछा कि आखिर उनको मुख्यमंत्री किसने बनाया था। आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को दलितों की चिंता है लेकिन माझी दलितों को अपराधी बनाना चाहते हैं।

गौर हो कि माझी ने आरोप लगाए थे कि अमित शाह और नीतीश कुमार के भोज में दलित और अल्पसंख्यकों को शामिल नहीं किया गया। इसी पर अब जदयू के आरसीपी सिंह ने कड़ा पलटवार किया है। फिलहाल जीतन राम मांझी और हम पार्टी की ओर से किसी का कोई बयान नहीं आया है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने दो दिवसीय बिहार दौरे के बाद रवाना हो गए। इस दौरे के दौरान अमित शाह ने जहां भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा, वहीं नीतीश और शाह की 'डिनर डिप्लोमेसी' से दोनों दलों में बढ़ती खटास भी कम होने के पूरे आसार दिखे।

बिहार दौरे के क्रम में अमित शाह की सुबह के नाश्ते और रात के खाने पर मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों नेताओं ने करीब 40 मिनट तक अकेले में बातचीच की। जदयू के सूत्रों की मानें तो सीट बंटवारे को लेकर फॉर्मूला लगभग तय हो चुका है। हालाकि औपचारिक तौर पर सीट शेयरिंग को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.