पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी का निमंत्रण पत्र जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव को नहीं मिला। कार्ड नहीं मिलने पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वे यादव नहीं हैं, उनकी पैदाइश इंसान में हुई है।
उन्होंने कहा कि लालू यादव को जिससे फायदा हो, उसी को निमंत्रण देते हैं। मैं तो रंक हूं और एक इंसान हूं, तो मुझे निमंत्रण पत्र क्योें देते? मुझे निमंत्रण देना या नहीं देना, लालू यादव को फैसला था। हालांकि, बेटे की शादी के शुभ अवसर पर उनके परिवार को बहुत बधाई देता हूं।
पप्पू यादव ने रविवार को पटना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विशेष राज्य के दर्जे के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए विशेष पैकेज को लेकर उनकी पार्टी के कार्यकर्ता पांच जून को प्रखंड और जिला मुख्यालयों में धरना देंगे, 10 जून को चक्का जाम करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर उनकी पार्टी 25 जून को बिहार बंद करेगी।
बता दें कि 12 मई को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी हुई, जिसमें बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर देश की कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुईं थीं, लेकिन पप्पू यादव को शादी का निमंत्रण पत्र नहीं दिया गया। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस