Move to Jagran APP

अधिकांश सड़कों पर सुबह से रात तक लगा रहा जाम

पटना। अनलॉक-4 में राहत मिलते ही राजधानी की अधिकांश सड़कों पर सुबह से शाम तक जाम लगने

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST)
अधिकांश सड़कों पर सुबह से रात तक लगा रहा जाम
अधिकांश सड़कों पर सुबह से रात तक लगा रहा जाम

पटना। अनलॉक-4 में राहत मिलते ही राजधानी की अधिकांश सड़कों पर सुबह से शाम तक जाम लगने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भी सुबह से रात तक जाम से शहरवासी कराहते रहे।

loksabha election banner

सुबह नौ बजे से ही राजधानी के बेली रोड के आइपीएस मोड़ से हड़ताली मोड़ तक भीषण जाम लग गया। एक-दूसरे से आगे निकालने की होड़ में स्थिति और बिगड़ गई। जाम का कारण बेली रोड पर एक राजनीतिक पार्टी का जुलूस बताया गया। जाम हटाने के लिए यातायात पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी।

---------

कोतवाली थाने के बगल से गांधी मैदान की ओर गुजरीं गाड़ियां

पटना वीमेंस कॉलेज से लेकर आयकर चौराहा होते हुए न्यू डाकबंगला रोड तक भीषण जाम से आम लोग परेशान रहे। मुख्य सड़क के जाम रहने से बोरिग कैनाल रोड, किदवई पूरी से मंदिरी होते हुए बुद्धा कॉलोनी तक जाम की स्थिति बन गई थी। कोतवाली थाने के बगल की सड़क से गाड़ियां गांधी मैदान की ओर जा रही थीं, जिसके कारण गलियों में भी जाम लगा रहा।

---------

अनिसाबाद-चितकोहरा क्षेत्र की

रही सबसे खराब स्थिति

सबसे खराब स्थिति अनिसाबाद-चितकोहरा क्षेत्र की रही। फुलवारीशरीफ से अनिसाबाद तक मुख्य सड़क पर भीषण जाम लगा रहा। एक तरफ ट्रक वाले कतार में खड़े थे तो बगल में बालू लदे ट्रैक्टर व बस वाले। थोड़ी सी जो जगह बची उसमें ऑटो वाले अपनी गाड़ी लगाकर पूरी तरह जाम लगा दिए। दो पहिया चालकों ने रही सही कसर भी पूरी कर दी। भीषण जाम का नजारा यह था कि सासाराम के नारायण मेडिकल कॉलेज का एंबुलेंस नंबर बीआर 24 पी 8495 इसी जाम में सायरन बजाते रहा। आधे घंटे तक चीखने-चिल्लाने के बाद यातायात पुलिस के कई जवान वहां पहुंचे। वाहनों को आगे-पीछे करवाकर काफी मशक्कत के बाद एंबुलेंस को बाहर निकाला गया।

-----------

लाल-पीली बत्ती लगी

कई गाड़ियां भी फंसी रहीं

जाम में लाल-पीली बत्ती लगी कई गाड़ियां भी फंसी रहीं। अनिसाबाद से बलम्मीचक तक कई स्थानों पर एलएंडटी की ओर से गड्ढे खोदकर छोड़ दिया गया है। इसके कारण ही दिन ही नहीं, रात में भी महाजाम की स्थिति बनी रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.