पटना, जागरण टीम। बिहार पंचायत चुनाव के आठवें चरण की काउंटिंग गुरुवार की सुबह आठ बजे से ही चालू हो गई।  मतगणना के नतीजे भी तेजी से सामने आने लगे। मतगणना के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए  तो वहीं काउंटिंग सेंटर के बाहर प्रत्याशियों और समर्थकों की भीड़ लगी रही। जीत की घोषणा के साथ कहीं जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं तो वहीं हार की खबर से दूसरे खेमे के समर्थक निराशा है। बेतिया में एक महिला हार जीत के फैसले से पहले ही फूलों की माला पहनकर मतगणना केन्द्र पर पहुंची। महिला का मानना है कि इस बार उसकी देवरानी मुखिया पद पर जीत दर्ज करेंगी। तो वहीं भोजपुर में इंदू देवी ने दो मतों से जीत दर्ज की।आइए तस्वीरों के जरिए देखते हैं, मतगणना के दौरान का कैसा है माहौल...

(बिहार पंचायत चुनाव के आठवें चरण के मतगणना के दौरान मोतिहारी में काउंटिंग सेंटर के बाहर प्रत्याशियों के समर्थक की भारी भीड़ जुटी। इस दौरान समर्थक अपने प्रत्याशियों की जीत की सूचना का इंतजार करते दिखे। )

(आठवें चरण की मतगणना के दौरान मोतिहार में डीएम शीर्षत कपिल अशोक, एडीएम शशि शेखर चौधरी और सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता काउंटिंग सेंटर पर सुरक्षा व्यवस्था का जायदा लेते हुए।)

(पटना के बाढ़ में जीत के बाद जनता को शुक्रिया अदा करती महिला मुखिया।)


यह भी पढ़ें- 
LIVE बिहार पंचायत, मुखिया चुनाव रिजल्‍ट: शिवहर में कुर्सी बचाने में कामयाब रहे जिला परिषद अध्‍यक्ष, जानिए अब तक किसकी हुई हार-जीत

(गया में आठवें चरण की मतगणना के दौरान गया कालेज के बाहर अपने प्रत्शाशियों की जीत हार की सूचना का इंतजार करती महिलाएं। )

(पंचायत चुनाव के आठवें चरण की मतगणना के दौरान काउंटिंग सेटर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। इस दौरान सुरक्षाकर्मी मतगणना केन्द्र की गेट पर तैनात दिखे। शिवहर में तैनात सुरक्षा कर्मी। )

गया में मतगणना केन्द्र के बाहर फूलों की माला बेचता  दुकानदार। 

Edited By: Rahul Kumar