Move to Jagran APP

अवैध बालू मामले में खूनी खेल: STF ने हथियार समेत 5 बदमाशों को दबोचा, मामले में 4 के मिले थे शव, एक अब भी लापता

28 सितंबर को बिहटा के अमनाबाद सोन किनारे अवैध बालू खनन में वर्चस्व को लेकर करीब पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इसमें चार लोगों का शव पुलिस ने बरामद किया था जबकि मनेर के शत्रुघ्न राय का अब तक पता नहीं चल सका।

By Ravi ShankarEdited By: Deepti MishraPublished: Mon, 27 Mar 2023 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 11:14 AM (IST)
बिहटा में पुलिस ने असलहे के साथ चार अपराधियों को दबोचा।

संवाद सूत्र, बिहटा: बिहार की राजधानी पटना में एसटीएफ की विशेष टीम और बिहटा थाना ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर बोलेरो सवार पांच बदमाशों को हथियार, कारतूस और नकदी के साथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार लोगों की पहचान मनेर के नयाटोला निवासी सह बालू हत्याकांड का आरोपित बालू तस्कर अमरेंद्र कुमार उर्फ टुनटुन सिपाही, बिक्रम, रानीतलाब के बरदा निवासी निरंजन कुमार, बिहटा के अमनाबाद निवासी राजेश कुमार, मनेर खासपुर निवासी अक्षय कुमार, बिहटा के घोड़ाटाप निवासी विनीत कुमार के रूप में हुई।

गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान एक अवैध राइफल, 32 कारतूस, 1.10 लाख नकदी, एक बोलेरो, एक बुलेट बाइक, दो सोने की चेन और चार मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार अमरेंद्र कुमार उर्फ टुनटुन सिपाही बालू तस्कर है और बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद में अवैध बालू के लेकर हुए खूनी संघर्ष के बाद बिहटा थाना में दर्ज हत्या कांड संख्या 99/22 का मुख्य आरोपी है।

बताया जाता है कि 28 सितंबर को बिहटा के अमनाबाद सोन किनारे अवैध बालू खनन में वर्चस्व को लेकर करीब पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इसमें चार लोगों का शव पुलिस ने बरामद किया था, जबकि मनेर के शत्रुघ्न राय का अब तक पता नहीं चल सका।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.