पटना [जेएनएन]। पहले दिन आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ को देख भोजपुरी दर्शक सरप्राइज्‍ड हो गए। वहीं, हरियाणवी डांसर-एक्‍टर सपना चौधरी के ठुमकों ने सिनेमाघर में दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

बता दें कि मेगा स्‍टार रवि किशन, शुभी शर्मा और काजल राघवानी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ आज बिहार -झारखंड के तकरीबन 55 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसका स्‍वागत दर्शकों ने दिल खोल कर किया है।

हॉल से बाहर निकले भोजपुरिया दर्शकों की मानें तो आत्‍माओं और किंवदंतियों की कहानी पर बनी इस फिल्‍म में रवि किशन का बेहद अलग नजर आ रहे हैं। रवि किशन को लेकर दर्शकों ने कहा कि वे इस फिल्‍म में साउथ वाले रवि किशन जैसे लग रहे हैं। उनके साथ शुभी शर्मा और काजल राघवानी का मैच परफैक्‍ट है। फिल्‍म वाकई अच्‍छी है और इसमें सभी कलाकार हमें बेहद प्रभावित कर रहे हैं।   

 

फिल्‍म को पहले दिन मिले रिस्‍पांस से निर्माता विनोद पांडेय और निर्देशक अशोक अत्री बेहद खुश हैं और उन्‍हें उम्‍मीद है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर ब्‍लॉक बस्‍टर जायेगी। इस बारे में वे कहते भी हैं कि ‘बैरी कंगना 2’ हमारी बेहद महत्‍वाकांक्षी प्रोजेक्‍ट है, जो आज दर्शकों को पसंद आ रही है।

इससे फिल्‍म की पूरी टीम काफी खुश है और हम उन्‍हें बधाई भी देते हैं। साथ ही भोजपुरिया दर्शकों से अपील है कि वे ज्‍यादा से ज्‍यादा संख्‍या में फिल्‍म को पूरे परिवार के साथ देखें। ऐसी फिल्‍में बार – बार नहीं बनती है। ऐसी फिल्‍में ही भोजपुरी सिनेमा का प्रतिनिधित्‍व करेंगी और सालों याद की जायेंगी।

मालूम हो कि फिल्‍म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी, आशिश सिंह बंटी ,उमेश सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश।

 

By Kajal Kumari