Move to Jagran APP

प्यार का इजहार करें कैंडल लाइट के साथ

प्यार भरे मौसम में युवा तो युवा, बुजुर्ग भी अपने अंदाज में वैलेंटाइन डे मनाने की तैयारी कर चुके हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 11:55 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 11:55 PM (IST)
प्यार का इजहार करें कैंडल लाइट के साथ

प्यार भरे मौसम में युवा तो युवा, बुजुर्ग भी अपने अंदाज में वैलेंटाइन डे मनाने की तैयारी कर चुके हैं। प्यार के इजहार का दिन वैलेंटाइन डे गुरुवार को यानी आज ही है। इस मौके पर कोई उपहार और फूलों से अपने दोस्त को खुश करने की तैयारी में है तो कोई सरप्राइज प्लान कर रहा है। कपल्स के इस पल को यादगार बनाने के लिए राजधानी के कई सारे होटल और रेस्त्रां भी तैयारी में लगे हुए हैं। कहीं कपल्स के लिए दो घंटे का स्पेशल डे प्लान किया गया है तो कहीं कैंडल लाइट डिनर के साथ पलों को यादगार बनाने की तैयारी है। होटल मौर्या में करें कैंडल लाइट डिनर :

loksabha election banner

इस बार होटल मौर्या में वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए रोमांटिक लाइव म्यूजिक के साथ ही कैंडल लाइट डिनर की भी व्यवस्था है। इस खास दिन को ध्यान में रखते हुए रेस्त्रां को रोमांटिक अंदाज में सजाया गया है। होटल एवीआर में दो घंटे सिर्फ कपल्स इंट्री :

वेलेंटाइन डे के मौके पर होटल एवीआर में कपल्स के लिए माहौल को रोमांटिक बनाने की पूरी तैयारी है। यहां शाम 4 बजे से 6 बजे तक कपल आवर्स का नाम दिया गया है। इस दौरान सिर्फ कपल्स की इंट्री होगी और साथ ही कॉम्बो ऑफर भी दिया जाएगा और साथ ही कई आकर्षक ऑफर भी दिए जा रहे हैं। होटल गार्गी ग्रैंड में अप टाउन थीम पर होगी पार्टी : होटल गार्गी ग्रैंड में वैलेटाइन डे को खास बनाते हुए कपल्स के बीच टाउन ग्रिल थीम का प्रोग्राम रखा जाएगा। इसमें कपल्स टेबल सर्विस का लुत्फ उठा सकते हैं। लेजर लाइट और डीजे के दमदार गानों पर भी थिरक सकते हैं। साथ ही कई सारे कपल्स फन गेम का भी आनंद ले सकते हैं। होटल अमलफाई ग्रैंड में कैंडल लाइट डिनर होगा खास : 14 फरवरी को कई कपल्स अपनी शाम को यादगार बनाने के लिए होटल अमलफाई ग्रैंड का रूख कर सकते हैं। यहां रोमांटिक अंदाज में हॉल को सजाया गया है। इसमें कपल्स लजीज व्यंजनों के साथ ही म्यूजिक नाइट का भी मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही मॉकटेल्स और डेजर्ट कर भी मजा ले सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.