Move to Jagran APP

जीतनराम मांझी का बड़ा बयान, कहा- हमें ठगा जाता है, अकेले लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जरुरत पड़ी तो हमारी पार्टी अकेले ही विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। हमें तो ठगा जाता है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 02:16 PM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 05:17 PM (IST)
जीतनराम मांझी का बड़ा बयान, कहा- हमें ठगा जाता है, अकेले लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव
जीतनराम मांझी का बड़ा बयान, कहा- हमें ठगा जाता है, अकेले लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

पटना, जेएनएन। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हर बार हमें ठगा जाता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जरूरत पड़ी तो हमारी पार्टी अकेली ही चुनाव लड़ेगी।

loksabha election banner

जीतन राम मांझी शुक्रवार को पटना में पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इसी क्रम में मीडिया से बात करते हुए मांझी ने कहा कि संभव हुआ तो 2020 का विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी अकेले ही लड़ेगी ।

मांझी का मानना है कि पहले एनडीए इसके बाद बिहार के महागठबंधन ने उन्हें ठगा है । मांझी ने कहा कि कहने को उन्हें लोकसभा के चुनाव में तीन सीटें दी गईं। लेकिन सही मायने में तीन में से सिर्फ एक सीट पर ही उनका प्रत्याशी था, बाकी दो सीटों पर एक में कांग्रेस और एक में राजद के प्रत्याशी को चुनाव लड़ाया गया ।

उन्होंने कहा कि इस नीति की वजह से उनकी पार्टी के अंदर सदस्यों में काफी आक्रोश है । अधिकांश सदस्यों का मानना है कि पार्टी को स्वतंत्र पहचान के लिए अकेले ही चुनाव लड़ना चाहिए ।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.