Move to Jagran APP

जीतनराम मांझी का तंज- चुनाव नजदीक आते ही नीतीश का दलित प्रेम उमड़ रहा

जीतनराम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्र सरकार पर जमकर बोला है और कहा है कि नीतीश को चुनाव के समय दलित प्रेम दिखता है और केंद्र सरकार एससी एसटी सुरक्षा कानून बनाए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 28 Apr 2018 02:11 PM (IST)Updated: Sat, 28 Apr 2018 10:38 PM (IST)
जीतनराम मांझी का तंज- चुनाव नजदीक आते ही नीतीश का दलित प्रेम उमड़ रहा

पटना [जेएनएन]। पूर्व सीएम सह हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा वार करते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आते ही नीतीश कुमार का दलितों के प्रति प्रेम का उद्गार दिखाई देता है और चुनाव खत्म होते ही सब खत्म हो जाता है। सीएम नीतीश दलितों को भ्रम में रख रहे हैं।

loksabha election banner

मांझी ने केंद्र सरकार पर भी जुबानी हमला करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार एससी एसटी सुरक्षा कानून बनाये और संविधान की नौवीं अनुसूची में शामिल करे। अगर ऐसा नहीं होता है तो देश भर के सभी मंत्री और विधायक इस्तीफा दें। आज इस बैठक में हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

इससे पहले जीतनराम मांझी ने राष्ट्रीय स्तर पर सवर्णों को आरक्षण देने की वकालत की थी और कहा था कि ये उनकी पार्टी के मेनिफेस्टो में है जिसे आज अन्य पार्टियां कॉपी कर रही है। वही मांझी ने यह भी कहा था कि वे अपनी पार्टी का विस्तार अन्य राज्यों में भी करेंगे। साथ ही आनेवाले 20 मई को दिल्ली के जंतर मंतर पर दलितों की मांग को लेकर धरना देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.