Move to Jagran APP

बिहार उपचुनाव: जीतनराम की 'हम' को मिल सकती है जहानाबाद सीट

उपचुनाव को लेकर चल रही हलचल के बीच जहानाबाद की सीट अब जीतनराम मांझी की झोली में आने की संभावना है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने अमित शाह से मुलाकात की।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2018 07:27 PM (IST)
बिहार उपचुनाव: जीतनराम की 'हम' को मिल सकती है जहानाबाद सीट
बिहार उपचुनाव: जीतनराम की 'हम' को मिल सकती है जहानाबाद सीट
पटना [जेएनएन]। बिहार में उपचुनाव को लेकर चल रही हलचल के बीच जहानाबाद की सीट को लेकर जिच चल रही है और इस बीच खबर मिल रही है कि जीतनराम मांझी की पार्टी हम को जहानाबाद की सीट मिल सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने सीट बंटवारे को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है। 

नित्यानंद राय और अमित शाह की मुलाकात को उपचुनाव को लेकर गहन मंथन बताया जा रहा है। ये इसलिए कि जहानाबाद की सीट को लेकर एक तरफ रालोसपा ने भी दावेदारी ठोंक दी है तो वहीं जीतनराम मांझी का भी कहना है कि इस सीट पर हम के अलावा कोई जीत ही नहीं सकता। 

loksabha election banner
रालोसपा की राजद से लेकर बढ़ती नजदीकियों ने जहां एनडीए की परेशानी को बढ़ा दिया है वहीं जीतनराम के बदलते बयान को लेकर भी प्रदेश की नीतीश सरकार भी परेशान रहती है। तो वहीं राज्य में भी एनडीए के गठबंधन पर संकट के बादल मंडराने लगते हैं।
 
गठबंधन को लेकर चल रही खींचतान के बीच जहानाबाद की सीट रालोसपा और हम के लिए लिटमस टेस्ट है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.