Move to Jagran APP

जीतनराम मांझी का बड़ा आरोप- नीतीश ने नाम का सीएम बनाकर छला मुझे

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप और कहा कि उन्होंने तो बस नाम के लिए मुझे मुख्यमंत्री बना दिया था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 19 Feb 2018 02:36 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2018 04:10 PM (IST)
जीतनराम मांझी का बड़ा आरोप- नीतीश ने नाम का सीएम बनाकर छला मुझे
जीतनराम मांझी का बड़ा आरोप- नीतीश ने नाम का सीएम बनाकर छला मुझे

पटना [जेएनएन]। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है और कहा है कि उन्होंने तो मुझे बस नाम का मुख्यमंत्री बनाया था।

loksabha election banner

गया जिले  के गांधी मैदान मे हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेक्युलर के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मांझी ने आरोप लगाया कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में हार के बाद नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था और मुझे मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन उसमें उनकी कूटनीति थी।

मांझी ने कहा कि मैं तो सिर्फ नाम का मुख्यमंत्री था, सारा काम तो नीतीश कुमार ही करते थे। उन्होंने सिर्फ मुझे दिखावे के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया था। लेकिन जब हम काम करने लगे तो मुझे उन्होंने पद से हटा दिया।

मांझी ने कहा कि जब बाबू वीर कुंवर सिंह ने 80 वर्ष की उम्र में तलवार उठा ली थी तब मेरी उम्र तो अभी 73 वर्ष की ही है, अब हम भी तलवार उठा लेंगे। सरकार अब सतर्क हो जाये। सिर्फ किसान-मजदूर की भलाई की बात करने से कुछ नहीं होगा, बल्कि किसानों और मजदूरों को उनका हक भी देना होगा।

उन्होंने कहा कि आगामी 8 अप्रैल को पटना में रैली होगी और लाखों की भीड़ रहेगी तो हम तख्ता पलट देंगे।मांझी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि आने वाले समय में आप अपनी चट्टानी एकता का परिचय दें तभी ये सरकार हमारी बात सुनेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.