पटना [जेएनएन]। गुजरात व हिमाचल विधानसभा चुनावों की मतगणना के दौरान ट्विटर पर गुजरात चुनाव छाया रहा। ट्विटर पर हैशटैग #GujaratVerdict  अभी भी टॉप ट्रेंड में है। बिहार की बात करें तो चुनाव परिणामों को देखने के लिए लोग टीवी व मोबाइल से चिपके रहे। खासकर युवा वर्ग में चुनाव परिणाम को लेकर खासा उत्‍साह देखा गया।

मंगलवार की सुबह गुजरात व हिमाचल प्रदेश में मतगणना के आरंभिक दौर में भाजपा व कांग्रेस के बीच कांटे की टक्‍कर दिखी। एक समय ऐसा भी आया, जब दोनों पार्टियों के रूझान बराबरी पर दिखे। लेकिन, धीरे-धीरे पलड़ा भाजपा की ओर झुकता दिखा। अंतत: भाजपा को निर्णायक बढ़त मिल गई।

बिहार में भी दोनों राज्‍यों के चुनाव परिणाम पर लोगों की नजर रही। लोग सुबह से ही टीवी व माेबाइल पर चुनाव परिणाम देखते रहे। गुजरात व हिमाचल चुनाव को लेकर पटना स्थित भाजपा कार्यालय में भी गहमागहमी रही। दूसरी ओर कांग्रेस कार्यालय में सन्‍नाटा छाया रहा।

इस बीच सोशल मीडिया पर भी लोगों की प्रतिक्रियाएं लगतार आती रहीं। ट्विटर पर हैशटैग #GujaratVerdict टॉप ट्रेंड में रहा। हैशटैग #HimachalPradesh, #ElectionResults2017 तथा #GujratResults भी ट्विटर पर टॉप 10 ट्रेंड्स में शामिल रहे।

गुजरात चुनाव को लेकर हैशटैग #GujaratVerdict पर आ रही प्रतिक्रियाएं देखने के लिए यहां करें क्लिक

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस