पटना, जेएनएन। धूमधाम से गाजे-बाजे के साथ बारात आई। जयमाला की रस्म हुई। दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को देखा। इसके बाद फोटो सेशन चल रहा था कि मंच पर बैठे दूल्हे और उसके भाई को गोली लगी और अफरा-तफरी मच गई। ये देखते ही दुल्हन बेहोश हो गई और लोग दूल्हे को अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दूल्हे के भाई की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।

बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। ताजा मामला दानापुर से सटे शाहपुर का है जहां के विजयनगर में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे और उससे भाई को गोली लग गई। इस घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां दूल्हे की मौत हो गई ।

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक घटना विवाह में जयमाला के बाद हुई। वहां मौजूद बाराती पक्ष के लोगों की तरफ से फायरिंग की जा रही थी। फायरिंग के दौरान निकली गोली दूल्हा समेत उसके भाई को भी जा लगी।

 

गोली लगते ही विवाह स्थल पर चीख पुकार मच गई। दूल्हे को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक दूल्हे का नाम सत्येंद्र राय बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बारात हरसामचक से भूलेटन राय के घर आई थी। दूल्हे के भाई का इलाज स्थानीय हाईटेक अस्पताल में ही चल रहा है।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप