पटना [जेएनएन]। नवादा के बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह इन दिनों कुछ ज्यादा ही नरम हो गए हैं। इस बार पार्टी के अंदरुनी सूत्रों ने उनके टिकट कटने के संकेत दिए हैं। एनडीए की ओर से नवादा से टिकट मिलने की बात कहकर सूरजभान सिंह की पत्नी वीणा देवी ताल ठोंक रही हैं। ऐसे में नवादा के वर्तमान सांसद गिरिराज सिंह ने टिकट को लेकर अपनी गेंद बीजेपी के पाले में फेंक दी है। इसके साथ ही विरोधियों पर भी उन्होंने निशाना साधा है।  उधर बीजेपी के वरीय नेता सुशील माेदी का कहना है कि केंद्रीय नेतृत्‍व को बिहार इकाई ने सारे तथ्य दे दिए हैं। फैसला शीर्ष नेतृत्‍व करेगा। उन्‍होंने कहा कि अब बॉल दिल्ली के कोर्ट में है।   

बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कहा कि पार्टी जो भी फैसला लेगी, मुझे मंजूर है। उन्होंने नवादा से टिकट मिलने को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बोले। उन्होंने कहा कि बीजेपी के आलाकमान मुझे जो भी आदेश देंगे, वहीं मैं करूंगा। कहा कि पार्टी से बढ़कर कुछ नहीं है।  

बता दें कि 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव में एनडीए की सीट शेयरिंग में इस बार बीजेपी 17 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगी। वहीं 2014 में बीजेपी ने 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे। इसमें 22 उम्मीदवार जीते थे। ऐसे में पांच जीती हुई सीटें बीजेपी की कम हो गई हैं। इसी में चर्चा है कि नवादा की सीट लोजपा के खाते में जा रही है। 

इसी को लेकर बुधवार को गिरिराज सिंह ने टिकट को लेकर चुनावी गेंद पार्टी के पाले में फेंक दी है। हालांकि उन्होंने विरोधियों पर हमला करने से नहीं चूके। उन्होंने एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों को पाकिस्तान जाने की फिर से नसीहत दी। उन्होंने कहा कि भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले पासपोर्ट बनाकर पाकिस्तान जाएं। विरोध में बोलने वाले लोग बालाकोट जाकर सर्वे करें।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस