Move to Jagran APP

पटना: 25 लाख के लिए दोस्त ने ही की थी रौनक की हत्या, मचा कोहराम

पटना के कदमकुंआ थानाक्षेत्र से रौनक का अपहरण और उसकी हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। 25 लाख रूपये के लिए उसका अपहरण और हत्या उसके दोस्त ने ही की थी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 11:40 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2018 11:24 PM (IST)
पटना: 25 लाख के लिए दोस्त ने ही की थी रौनक की हत्या, मचा कोहराम
पटना: 25 लाख के लिए दोस्त ने ही की थी रौनक की हत्या, मचा कोहराम

पटना [जेएनएन]। राजधानी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में गुरुवार को 25 लाख रुपये के लिए दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर के बेटे रौनक का अपहरण कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह उसका शव संदलपुर स्थित एक बंद दुकान से बरामद किया गया है।

loksabha election banner

हत्या का खुलासा करते हुए सिटी एसपी ने कहा कि रौनक का अपहरण उसके पड़ोसी और दोस्त विककी ने ही उसे अगवा किया था और कल दिन में ही उसकी हत्या कर शव को बंद दुकान में रखकर फरार हो गया था। विक्की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। 

बेटे की हत्या की खबर सुनकर रौनक के पिता का बुरा हाल है और मां भी बार-बार बेहोश हो जा रही है। घर में डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। बता दें कि अगमकुंआ थानाक्षेत्र से दिनदहाड़े कल स्कूल से लौटते वक्त प्रॉपर्टी डीलर के बेटे रौनक का अपहरण कर लिया था और फोन कर 25 लाख की फिरौती की मांग की गई थी।

अपहरण के बाद कल से पुलिस रौनक की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही थी और आज अहले सुबह पुलिस ने एक अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया, जिसने पूछताछ में रौनक के अपहरण और हत्या की पूरी कहानी बयान की। उसी ने बताया कि अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई है।

गिरफ्तार अपहर्ता की निशानदेही पर रौनक का शव कुम्हारार के संदलपुर के एक बंद दुकान से बरामद कर लिया गया है। मृतक बच्चे की उम्र 14 साल है और वह केशव विद्या मंदिर में नौंवी क्लास का छात्र था। वह कुम्हरार के चनाकयनगर का था रहने वाला। उसकी डेडबॉडी बरामद होने पर उसके घर पर मातम का माहौल है।

छात्र के अपहरण की सूचना के बाद पुलिस महकमे में कल से ही हड़कंप मच गया था। कल से ही पुलिस अपहृत बच्चे की तलाश के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही थी।

पुलिस ने बताया था कि कुम्हरार चक निवासी प्रॉपटी डीलर सुधीर कुमार के बेटे रौनक कुमार का स्कूल जाने के क्रम में अपहरण कर लिया गया और फोन पर 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

बहन की कॉपी लेने घर जा रहा था

रौनक अपनी बड़ी बहन के साथ बस से स्कूल जाने के लिए निकला। इस बीच उसकी बहन ने रौनक से कहा कि उसकी एक कॉपी घर में छूट गई, उसे ले आओ। रौनक कॉपी लेने के लिए घर से निकला। इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया। जब वह काफी देर तक नहीं आया तो बहन ने घर वालों को खबर दी। इस बीच रौनक की बहन की सहेली ने बताया कि उसके भाई को कोई बाइक पर बिठाकर जा रहा था।

थोड़ी देर में अपहरणकर्ताओं ने घर वालों से रौनक की बात कराई और उसे मुक्त करने के लिए 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी। इसके बाद से परिवार सदमे में आ गया। आनन- फानन में परिजनों ने अगमकुआं थाने में शिकायत की। थाना पुलिस ने अपहरण की सूचना वरीय अधिकारी को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विशेष टीम गठित कर दी। 

कहा था-डीआइजी ने

अपहरण की सूचना मिली है। एसएसपी की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। अपहृत छात्र की बरामदगी के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया हैै।

- राजेश कुमार, डीआइजी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.