Move to Jagran APP

पटना में ट्रेन की पटरी बनी काल, अलग-अलग घटनाओं में चार की दर्दनाक मौत Patna News

पटना में ट्रेन के पहियों के नीचे आकर चार लोगों ने अपनी जान गवा दी। सभी की मौत अलग-अलग हादसों में हुई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 07:43 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 07:43 AM (IST)
पटना में ट्रेन की पटरी बनी काल, अलग-अलग घटनाओं में चार की दर्दनाक मौत Patna News

पटना, जेएनएन। अब इसे रेलवे की लापरवाही कहें या यात्रियों की चूक पर पटना में ट्रेन के पहियों के नीचे आकर चार ने अपनी जान गवा दी। फतुहा स्टेशन पर गुरुवार को दो अलग-अलग घटना में दो वृद्ध की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया गया। इसी तरह बख्तियारपुर में तीन लोग ट्रेन से कट गए। जिसमें दो की मौत हो गई।

loksabha election banner

फतुहा स्टेशन पर तैनात जीआरपी की सिपाही माया कुमारी के पिता, नालंदा के एकंगरसराय निवासी चंद्रशेखर प्रसाद (71) गुरुवार को अपने घर एकंगरसराय से इस्लामपुर सवारी गाड़ी से पटना जा रहे थे। इसी दौरान फतुहा स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर पानी पीने के लिए उतरे। पानी पीने के बाद ट्रेन पर चढ़ने के क्रम में वे नीचे गिर गए। घायल वृद्ध की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं दूसरी ओर कटिहार-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से फतुहा स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर एक वृद्ध की मौत हो गई जिसकी पहचान पटना जिले के पंडारक थाना क्षेत्र के लेमुबाग निवासी कृष्णा चौधरी (71) के रूप में की गई। रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया गया है।

ट्रेन से मां-बेटे समेत तीन गिरे, दो की मौत

गुरुवार को ट्रेन से मां-बेटे समेत तीन लोग गिर गए, जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। इस संबंध में रेल पुलिस ने बताया कि करौता स्टेशन के समीप ट्रेन से मां एवं दो वर्षीय बेटे गिर गए, जिसमें शिवम कुमार (2) की मौत हो गई। वहीं जख्मी गुंजन कुमारी तेजाबीघा निवासी को इलाज हेतु पीएचसी लाया गया जहा से चिकित्सकों ने गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं करौता स्टेशन के समीप ही ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नंदन कुमार कामत (25) नुनुवती सुपौल निवासी के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.